Home Entertainment भोजपुरी फिल्म ‘केहू दीवाना बा नईहर में’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

भोजपुरी फिल्म ‘केहू दीवाना बा नईहर में’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

137
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

सभी तरह की फिल्मों का एक अलग दर्शक वर्ग होता है और इसी तरह आज भी काफी लोग भोजपुरी फिल्में देखना पसंद करते हैं। कुछ लोग जहां ऐसी स्थानीय भाषाओं वाली फिल्मों से खुद का जुड़ाव महसूस करते हैं, वहीं कुछ लोगों को भोजपुरी सिनेमा का गीत-संगीत और एक्टर्स का काम पसंद आता है। इसीलिए भोजपुरी फिल्मों को देखने का भी एक अलग ही मज़ा होता है। और यही वजह है कि बॉलीवुड और टॉलीवुड सिनेमा के बीच भोजपुरी फिल्मों ने भी अपनी अलग पहचान बनाई है और कामयाबी हासिल करने में सफल रही हैं।

B4U पर होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

B4U भोजपुरी एक ऐसा टीवी चैनल है जो अपने भोजपुरी फिल्मों के फैन्स के भरपूर एंटरटेनमेंट का पूरा ध्यान रखता है। ऐसे में जब लॉकडाउन के चलते सभी लोग अपने घरों में ही रह रहे हैं तो B4U अब अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए लाया है भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म ‘केहू दीवाना बा नईहर में’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर। यह फिल्म इस शनिवार यानि 11 अप्रैल को शाम 7 बजे B4U भोजपुरी पर देखी जा सकती है।

2018 में रिलीज हुई थी फिल्म

यह फिल्म 2018 में रिलीज़ हुई थी जो बॉक्सऑफिस पर भी काफी हिट रही थी। अब इस फिल्म का B4U भोजपुरी पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर किया जा रहा है। फिल्म में उमेश सिंह, प्रमोद प्रेमी यादव, प्रियंका महाराज जैसे भोजपुरी एक्टर्स लीड रोल्स में हैं। फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा, वहीं प्रमोद प्रेमी यादव और प्रियंका महाराज की केमेस्ट्री आपका मन मोह लेगी। इस फिल्म को सूरज कुमार ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है।

फिल्म की कहानी में देखने को मिलेंगे कई ट्विस्ट्स

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो प्रमोद प्रेमी यादव और प्रियंका महाराज एक दूसरे को दिलों-जान से प्यार करते है, लेकिन इनके बीच खड़े है प्रियंका महाराज के फादर, जो उस एरिया के बॉडी बिल्डर भी हैं। कहानी इसी तरह ट्विस्ट देती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here