Home Entertainment ज़रीन खान ने पूछे सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री...

ज़रीन खान ने पूछे सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े गंभीर सवाल

65
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

ज़रीन खान इन दिनों गहरी सोच में डूबी हुई और आक्रामक मूड में लग रही हैं, जहाँ वे अपने आसपास चल रही हर चीज़ पर अपने विचार रख रही हैं। हाल ही में अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने अपने सबसे गहरे विचार साझा किए। इन सभी की शुरुआत प्रश्नात्मक शब्द क्यों के साथ हो रही हैं, क्योंकि उन्होंने इसके पीछे के कारण को समझने की कोशिश की है कि ये चीजें किस तरह से थीं।

ज़रीन ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और उसके असर पर किया विचार

सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपूर्ण और असामयिक निधन ने न केवल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बल्कि देश में हर किसी को गहरे सदमे में डाल दिया है। ज़रीन ने कई मामलों पर, युवा अभिनेता की मृत्यु और उसके प्रभाव पर विचार किया, जो पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महसूस किए गए थे।

सुशांत सिंह की मौत को लेकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूछे कई सवाल

अभिनेत्री ने कई सवाल पूछे, क्यों एक इंसान की मृत्यु के बाद उसके काम की सराहना होती है? जब वे जीवित थे, तो लोग उनकी सराहना क्यों नहीं कर सकते थे? क्यों लोग टिप्पणी करते हैं और अन्य लोगों के जीवन पर राय रखते हैं, जबकि उन्हें बिल्कुल इस बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए ? उन्होंने सवाल किया कि क्यों उच्च बुद्धि वाले लोग मानसिक रूप से बीमार या अस्थिर रूप में पहचाने जाते हैं, और हम सभी सोशल मीडिया के माध्यम से सच की तलाश करने में जुट जाते हैं, चाहे वह हमारी उपलब्धियों और सुखद पलों के लिए प्रशंसा हो, या हमारे उदास लोगों के लिए सहानुभूति हो ?

इस स्टार के दिमाग में आखिरी और सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि क्यों दुनिया इतनी क्रूर जगह बन गई है कि लोगों ने एक साथी अभिनेता की मौत को सनसनीखेज बना दिया है, और उससे पब्लिसिटी और पैसा कमाया है?

सुशांत ने 14 जून को की थी आत्महत्या, मामले में जांच और पूछताछ जारी

बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट के रूप में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। लेकिन अब जांच में कहा जा रहा है कि वे पिछले कई महीनों से मानसिक दबाव झेल रहे थे। ऐसे में उनके परिजनों का आरोप है कि यह कोई आत्महत्या नहीं है बल्कि उन्हें ऐसा करने के लिए कुछ लोगों ने उकसाया था। इसी आरोप के चलते मुज़फ्फरपुर में एक शिकायत दर्ज की गई है। मामले में फिलहाल पूछताछ और जांच-पड़ताल की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here