Home Entertainment आने वाला है ‘साहो’ फिल्म का गेम वर्जन…

आने वाला है ‘साहो’ फिल्म का गेम वर्जन…

520
0

दा एंगल।

मुंबई।
इस साल की सबसे बडी फिल्मों में से एक प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘ साहो ‘ जो कि 30 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है इस फिल्म का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था। जिसके बाद से फैंस प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोडी को एकसाथ देखने के लिए इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म के मेकर्स फैंस के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट लेकर आए है
मैकर्स ‘साहो’ फिल्म के साथ -साथ इसका गेम वर्जन भी लाने वाले है । साहो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस गेम का पोस्टर शेयर करते हुए यह जानाकारी दी है। इस गेम के पोस्टर में आपको प्रभास नजर आ रहे है जिनके सामने फाइटर्स बंदूकें लेकर खड़े है।गेम्स और एक्शन के दीवानों को ये गेम जरूर पसंद आने वाला है। इस गेम के पोस्टर में आप प्रभास को देख सकते हैं और उनके सामने फाइटर्स बंदूकें लेकर खड़े हैं। खुद प्रभास ने भी यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बात करें फिल्म कि तो इस फिल्म को डायरेक्टर सुजीत ने बनाया है फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी भी नजर आने वाले है। यह फिल्म तीन भाषाओं- तमिल, तेलुगू और हिंदी में देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here