Home Entertainment आलिया भट्ट बनी एक्टर से प्रोड्यूसर

आलिया भट्ट बनी एक्टर से प्रोड्यूसर

367
0

द एंगल

मुंबई

आजकल आलिया भट्ट काफी चर्चाओं में रहती है। कभी अपनी फिल्म्स को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली आलिया ने अब एक और खबर को हवा दी हैं । एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अब फिल्म निर्माता बन गई हैं। जल्द ही आलिया अपनी एक फिल्म बनाएगी । उनके फैंस को उनके द्वारा बनाई गयी फिल्म का भी इंतजार रहेगा । अब ये इंतजार कितना वक़्त लेगा ये तो वक़्त ही बताएगा ।

आलिया भट्ट बनाएगी अपनी पहली फिल्म

भट्ट परिवार की बेटी आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट की कंपनी विशेष फिल्म्स से अलग हो गई है और उन्होंने अपनी अलग कंपनी बनाई हैं । अपनी पहली फिल्म का निर्माण शाहरुख़ खान की कंपनी के साथ मिलकर करेंगी । इस कंपनी का नाम आलिया ने इटरनल सनशाइन रखा है। शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज के साथ ये फिल्म बनेगी ।

अपनी बनाई फिल्म में एक्टिंग भी करेंगी

शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज के सीईओ गौरव वर्मा, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के साथ साथ इस फिल्म की निर्माता आलिया भी होंगी। इस फिल्म की कहानी सुनते ही आलिया ने इस फिल्म में बेटी के रोल के लिए हां कर दी। माँ के किरदार के लिए शेफाली छाया को साइन किया गया हैं । फिल्म का नाम ‘डार्लिंग्स’ रखा गया है। फिलहाल आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए मेहनत कर रही है और इस फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार हैं ।इस फिल्म में वो एक तवायफ का किरदार कर रही हैं और हमेशा की तरह वो काफी खूबसूरत लग रही हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here