Home Entertainment इस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर देख, किसी ने कहा पार्ले गर्ल...

इस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर देख, किसी ने कहा पार्ले गर्ल तो किसी ने कहा तैमूर

1461
0

दा एंगल।

मुबंई।

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2 से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली तारा सुतारिया को उनके फैंस पहचान नहीं पा रहे हैं। कई फैंस ने उन्‍हें पारले गर्ल समझ लिया तो कुछ ने उन्‍हें तैमूर जैसा बता दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर तारा के बचपन की तस्‍वीर को देखकर फैंस तरह-तरह के रिएक्‍शंस दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली तारा ने हाल ही में एक पोस्‍ट शेयर कर दी है, जिसे देखकर उनके फैंस तरह तरह से कांप्‍लीमेंट दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर आते ही यह पोस्‍ट वायरल हो गई है।

इस पोस्ट से हर कोई रह गया दंग-

https://www.instagram.com/p/B2RV_R4JWx5/?utm_source=ig_web_copy_link

 

तारा सुतारिया ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अपने बचपन की तस्‍वीर शेयर की है। इस पोस्‍ट के शेयर होते ही फैंस ने तारीफ करना शुरू कर दिया। पोस्‍ट को 2 लाख से ज्‍यादा फैंस ने लाइक किया है। जबकि बड़ी संख्‍या में फैंस उन्‍हें क्‍यूट और खूबसूरत बता रहे हैं। एक फैन ने पोस्‍ट पर रिप्‍लाई देते हुए लिखा कि यह तो पारले जी वाली लड़की है। इसी तरह एक फैन ने लिखा कि वह करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान जैसी दिख रही हैं।

मरजावां के प्रमोशन में है व्यस्त-

बता दें कि तारा सुतारिया मरजावां फिल्‍म की शूटिंग के बाद उसके पैचअप और प्रमोशन की तैयारियों में बिजी चल रही हैं। इस फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और रितेश देशमुख प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में नवंबर में पर्दे पर दिखाई देगी। इसके अलावा तारा के पास आरएक्‍स 100 फिल्‍म भी है। वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ भी एक फिल्‍म में नजर आएंगी। इन दोनों फिल्‍मों की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here