Home Entertainment इस फिल्म में साथ दिखेंगे आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन

इस फिल्म में साथ दिखेंगे आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन

399
0

मुंबई: डायरेक्टर शूजित सरकार ने ‘पीकू’, ‘मद्रास कैफे’ और ‘विक्की डोनर’ जैसी हिट फिल्में दी है अब वो अपना नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए शूजित सरकार ने आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन को साइन किया है। फिल्म का नाम है- ‘गुलाबो सिताबो’ । ये एक कॉमेडी फिल्म होगी। ये पहली बार होगा जब आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इस फिल्म की कहानी को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और अगले महीने से इसकी शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म को रॉनी लहरी और शील कुमार प्रोड्यूस करेंगे।

मुंबई मिरर से बात करते हुए शूजित सरकार ने बताया, ‘मैं और जूही इस स्क्रिप्ट पर कुछ वक्त से काम कर रहे थे। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी मेरे दिमाग में मिस्टर बच्चन और आयुष्मान खुराना आए। सभी इस पर काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हमें लगा था कि इसे शुरू करने में वक्त लगेगा लेकिन सभी उत्साहित हैं तो इसी साल फिल्म रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।’

खबरों की मानें तो फिल्म नवंबर 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा शूजित सरकार अपनी फिल्म ‘शहीद ऊधम सिंह’ में बिजी हैं। इिस फिल्म में विक्की कौशल लीड एक्टर हैं। वहीं आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्म ‘बाला’ में बिजी हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन भी ‘चेहरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here