Home Entertainment एफडब्लूआईसीई ने लिखी महाराष्ट्र सरकार को चिट्ठी, लॉकडाउन नहीं लगाने की गुजारिश

एफडब्लूआईसीई ने लिखी महाराष्ट्र सरकार को चिट्ठी, लॉकडाउन नहीं लगाने की गुजारिश

290
0

द एंगल

मुंबई

देश में सबसे ज्यादा कोरोना के मामलें महाराष्ट्र में आ रहे हैं। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार प्रदेश में लॉकडाउन लगाने को लेकर विचार कर रही है। हिन्दी फिल्म, टीवी इंडस्ट्री और डिजीटल मनोरंजन इंडस्ट्री में काम करने वाले वर्क्स की सबसे बड़ी संस्था एफडब्लूआईसीई ने महाराष्ट्र को चिट्ठी लिखकर लॉकडाउन नहीं लगाने की गुजारिश की हैं। इसके पीछे मंशा ये हैं कि लॉकडाउन की वजह से कामगारों के पास काम के अभाव के कारण आर्थिक स्थिति खराब हो जाती हैं। एफडब्लूआईसीई ने इन कामगारों की रोजी-रोटी की दुहाई देते हुए ये चिट्ठी लिखी हैं।

एफडब्लूआईसीई ने कहा लॉकडाउन से मनोरंजन इंडस्ट्री पर गिरेगी गाज

महाराष्ट्र सरकार को लिखी चिट्टी में एफडब्लूआईसीई ने लिखा की लॉकडाउन लगाने से मनोरंजन व्यवसाय बुरी तरह से प्रभावित होगा । इंडस्ट्री में आए दिन कोरोना के मामले मिल रहें हैं। फेडरेशन ने कहा है कि वा कोरोना नियमांे की अनुपालना का पूरा ध्यान रखेगी, जिससे की मनोरंजन इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों को कोरोना से बचाया जा सके या फिर इन मामलों पर नियऩ्त्रण हो सके। इस चिट्ठी की एक कॉपी फिल्म निर्देशक अशोक पंडित को भी भेजी गई है। अशोक पंडित बीजेपी के समर्थक है।

कोरोना की दूसरी लहर से त्रस्त बॉलीवुड

बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना की दूसरी लहर का पूरा असर देखने को मिल रहा हैं। मनोज वाजपेयी, आमिर खान , कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली समेत कई कलाकारों के कोरोना पॉजीटिव होनी की बात सामने आई। ऐसे में कई फिल्मों के सेट पर पूरी की पूरी टीम हीे कोरोना संक्रमित पाई गई। एफडब्लूआईसीई ने वादा किया है कि वो इंडस्ट्री में कोरोना नियमों की अनुपालना करवायेगी। कोरेाना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई फिल्मों की रीलिज डेट भी आगे बढ़ा दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here