Home Entertainment ऐश्वर्या राय पुलवामा शहीदों को ऐसे देंगी श्रद्धांजलि

ऐश्वर्या राय पुलवामा शहीदों को ऐसे देंगी श्रद्धांजलि

411
0

बॉलीवुड डेस्क।

पिछले दिनों पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों की शहादत को भूलना देश के लिए आसान नहीं है।हमले के बाद पूरा देश शहीदों के परिवारों की मदद के लिए आगे आया था। बॉलीवुड समेत दूसरे क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों ने अपने-अपने स्तर पर मदद की।
इसलिए एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स पुलवामा में शहीद जवानों को एक स्पेशल ट्रिब्यूट देने की तैयारी कर रहे हैं।शहीदों के लिए एक वीडियो बनाया जाएगा। करीब 4 मिनट के इस वीडियो में स्टार्स जवानों के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करते दिखाई देंगे। खास बात ये है कि इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर दिखाई देंगे। यही नहीं इस वीडियो के लिए कुल 14 एक्टर्स शूट करेंगे और इसका नाम होगा ‘तू देश मेरा’। ज्यादातर एक्टर्स ने इसकी शूटिंग पूरी कर ली। अभी ऐश्वर्या राय का हिस्सा फिल्माया जाना बाकी है।


हाल ही में इंटरनेट पर बिग बी, आमिर खान और रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें वो वीडियो के लिए शूटिंग करते दिखाई दिए। यह वीडियो 27 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। प्रोडक्शन हाउस ने ऐश्वर्या की एक तस्वीर भी ट्वीट की है, जिसमें वो सलामी देती दिखाई दे रही हैं।
प्रोडक्शन हाउस ने बताया है कि ‘हम आधिकारिक रूप से ऐलान करते हैं कि तू देश मेरा गाना पुलवामा शहीदों के नाम करेंगे। इस वीडियो में बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स का सपोर्ट मिला है। इसे हम सीआरपीएफ डे यानी 27 जुलाई को रिलीज करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here