Home Entertainment देश में चल रही किसानों की ट्रेक्टर परेड पर फूटा कंगना रनौत...

देश में चल रही किसानों की ट्रेक्टर परेड पर फूटा कंगना रनौत का ग़ुस्सा, कहा देश के किसान गवाँर हैं

392
0

दी एंगल
एंटरटेनमेंट डेस्क / जयपुर

देश में चल रही किसानो की ट्रेक्टर परेड पर अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान सामने आया हैं। कंगना ने किसानों को शर्म करने की हिदायत दी हैं। कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान आज दिल्ली-एनसीआर में ट्रैक्टर परेड निकाल रहे हैं। बता दें की किसानों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर आज दिल्ली बॉर्डर पर ट्रेक्टर मार्च निकाला। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई। कंगना रनौत ने किसानों की ट्रैक्टर रैली पर जमकर निशाना साधा है। कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा कि कुछ तो शर्म करो। 

कंगना रनौत बोलीं- कुछ तो शर्म करो

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें किसानों और पुलिस के बीच झड़प दिखाई दे रही हैं। इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कंगना ने लिखा, ”झंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़, गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी हो या अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाकर बीच आंगन में शराब पीकर नंगे होकर सो जाना। वही हाल हो गया है इस गंवार देश का। शर्म कर लो आज।”

किसानों द्वारा रूट बदले जाने की वजह से ट्रैक्टर परेड में जमकर हंगामा हो रहा है। दिल्ली-एनसीआर में लाठीचार्ज और झड़प की खबरों के बीच अब प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली के लाल किला में घुस गए हैं।प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली के कई इलाकों में बवाल करते हुए लाल किले में घुस गए। सैकड़ों किसान प्राचीर तक पहुंच गए और यहां ठीक उस जगह पर निशान साहिब और किसान संगठनों के झंडे लगा दिए जहां, हर साल स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री तिरंगा फहराते हैं। इस दौरान नीचे खड़े प्रदर्शनकारी हूटिंग करते रहे। बड़ी, संख्या में किसान लाल किले के आसपास जमा हो गए हैं और नारेबाजी कर रहे हैं। पुलिस कर्मी इन्हें हटाने में असफल दिखाई पड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here