Home Entertainment करीना कपूर ने चुना अपने करियर का सबसे मुश्किल किरदार

करीना कपूर ने चुना अपने करियर का सबसे मुश्किल किरदार

482
0
मुंबई : Bollywood की बेबो करीना कपूर खान पहली बार एक अनोखा किरदार परदे पर अदा करने के लिए तैयार हैं। पता चला है कि करीना अपने 19 साल के करियर में पहली बार एक पुलिस वाले के किरदार में नज़र आने वाली हैं। यह खबर भी फिल्म ‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी के नए लुक के रिलीज़ होने के साथ साथ ही आई है।
बता दें कि करीना जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू करेंगी। करीना कपूर खान जिन्होंने साल 2000 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रेफ्यूजी’ से अभिषेक बच्चन के साथ की थी, अब तक तरह-तरह के किरदार अदा कर चुकी हैं। कभी खुशी कभी गम, चमेली, ओमकारा, जब वी मेट, बॉडीगार्ड, ऐतराज़, हीरोइन, तालाश, की एंड का, वीरे दी वेडिंग, जैसी फिल्मों में काम कर चुकी करीना ने हरदम अपने काम के लिए सराहना भी पाई है।अपने ग्लैमरस अवतार के लिए प्रसिद्ध करीना ने आजतक कभी भी एक पुलिस वाले का किरदार नहीं निभाया है। जबकी उनके साथ की प्रियंका ने ‘जै गंगाजल’ और जंजीर, रानी मुखर्जी ने मर्दानी और सुष्मिता सेन ने भी फिल्म समय में पुलिस वाले का किरदार निभाया था।
फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद से ही करीना अपने रेडियो टॉक शो में व्यस्त रही हैं। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के अपोज़िट नज़र आएंगी, जिसके बाद वह करण जौहर की फिल्म तख्त की शुरूआत करेंगी। इसी बीच वह पुलिस वाले का किरदार फिल्म ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ में करती ‘नज़र आएंगी’, जो ‘हिन्दी मीडियम’ का सीक्वल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here