Home Entertainment चुनाव प्रचार में कांग्रेस लेगी सलमान खान की मदद

चुनाव प्रचार में कांग्रेस लेगी सलमान खान की मदद

645
0

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सलमान खान को इंदौर में अपने प्रत्याशी के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार में उतारने की कोशिश कर रही है। इंदौर में जन्मे सलमान खान की फैन फॉलोइंग को देखते हुए कांग्रेस ये दांव खेलना चाहती है। कांग्रेस का मानना है कि सलमान को चुनाव प्रचार में उतारने से बीजेपी का गढ़ मानी जाने वाली इस सीट पर 30 साल बाद जीत दर्ज की जा सकती है। सलमान खान ने इंदौर शहर में अपने बचपन का काफी समय गुजारा है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा है, ‘हमारे नेता सलमान खान से इंदौर में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने की पहले ही बातचीत कर चुके हैं।’ हालांकि, सलमान के प्रवक्ता ने इस मामले में प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। चतुर्वेदी ने कहा, ‘सलमान खान ने इंदौर में अपना बचपन बिताया है। उनके पिता वहां पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी थे।’

बता दें इंदौर सीट पर पिछले 30 साल से बीजेपी का कब्जा है। इस सीट को बीजेपी ने 1989 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से छीनी थी और तब से लेकर अब तक इस सीट पर आठ बार चुनाव हुए हैं और हर बार बीजेपी की वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने इस सीट पर जीत दर्ज की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here