Home Entertainment ‘छपाक’ की कहानी से खुद को रोक न पाई दीपिका

‘छपाक’ की कहानी से खुद को रोक न पाई दीपिका

580
0

बॉलिवुड की स्ट्रॉन्ग ऐक्ट्रेसेस में दीपिका का नाम आता हैं। हालांकि, वह बहुत इमोशनल इंसान भी हैं। उनकी यही खासियत उन्हें अपनी फिल्मों के किरदारों के इमोशन्स से जुड़ने में मदद करती है। दीपिका की अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ में भी उनकी यह क्वालिटी यकीनन दर्शकों को फिर से देखने को मिलेगी।

फिल्म ‘छपाक’ की कहानी रीयल लाइफ ऐसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। हाल ही में मेघना गुलजार ने फिल्म के नरेशन और दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए जब दीपिका उनसे कहानी सुन रही थीं तो किरदार के नरेशन को सुन उनके और ऐक्ट्रेस की आंखों से आंसू बहने लगे। दीपिका को लक्ष्मी और उसकी कहानी ने काफी प्रभावित किया। मेघना ने बताया कि दोनों ने बाद में खुद को संभाला और फिर नरेशन जारी रखा।
दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी के बारे में बात करते हुए मेघना ने दोनों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि दोनों ही इमोशनल इंसान हैं। विक्रांत के साथ वह इमोशन्स को देख व सुन सकती हैं वहीं दीपिका के मामले में वह इमोशन्स को फील कर सकती हैं।
मेघना ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वह दीपिका और विक्रांत को लक्ष्मी और अशोक से मिलवाना चाहती थीं, जिनके किरदार वह पर्दे पर प्ले करते दिखेंगे। वह चाहती थीं कि दोनों ऐक्टर उन्हें अच्छे से जान सकें और किरदार को महसूस कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here