Home Entertainment जानिए क्यों हो रही है एक बार फिर से ‘सर्जिकल स्ट्राइक’…

जानिए क्यों हो रही है एक बार फिर से ‘सर्जिकल स्ट्राइक’…

476
0

दा एंगल।

नई दिल्ली।
11 जनवरी 2019 को रिलीज हो चुकी फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ एक बार फिर 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। आपको याद हो तो 26 जुलाई भारत के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन होता है क्योंकि 26 जुलाई को कारगिल दिवस मनाया जाता है और ये फिल्म 18 सितंबर 2016 को कश्मीर के उरी में सेना पर हुए हमले की असल कहानी पर आधारित है। इस हमले में हमारे 18 जवान शहीद हुए थे। हालंकि सैन्य बलों की कार्रवाई में चार आतंकी मारे भी गए थे।

उरी हमले पर बनी इस फिल्म में विक्की कौशल ने लीड रोल निभाया था। फिल्म के निर्देशक आदित्य धर थे। इसलिए इस खास मौके पर उरी द सर्जिकल’ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन इस बार फिल्म पूरे देश में नहीं सिर्फ महाराष्ट्र के 500 थिएटर में रिलीज होगी।


फिल्म के दोबारा रिलीज होने पर फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म को बनाने की बात बताते हुए कहा- ‘इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य, देशवासियों के दिलों में गर्व का अहसास कराना था। साथ ही इस बात का अहसास दिलाना भी था कि हमारी सेना कितना कमाल का काम कर रही है। अब मुझे इस फिल्म को कारगिल दिवस पर रिलीज करते हुए एक बार फिर गर्व महसूस हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here