Home Entertainment टीवी क़्वीन एकता कपूर पर लगा पोस्टर चोरी करने का आरोप

टीवी क़्वीन एकता कपूर पर लगा पोस्टर चोरी करने का आरोप

377
0

द एंगल

मुंबई

बॉलीवुड जगत में कभी गाने चोरी तो कभी किसी फिल्म की कहानी चुराने के आरोप लगते रहते हैं । कभी -कभी तो किसी फिल्म के नाम की टाइटल चोरी को लेकर भी विवाद हो जाता हैं । अब टीवी क़्वीन एकता कपूर पर भी चोरी करने का आरोप लगा हैं । ये आरोप उन पर किसी फिल्म की कहानी चुराने का नहीं बल्कि पोस्टर चोरी करने का लगा हैं । एकता कपूर एक वेब सीरीज का निर्माण कर रही हैं । उसी के पोस्टर को लेकर ये विवाद खड़ा हुआ हैं ।

टीवी क़्वीन एकता कपूर ने चुराया फिल्म LEOV का पोस्टर

समलैंगिक रिश्तों की कहानी लेकर एकता कपूर एक वेब सीरीज का निर्माण कर रही हैं और इस वेब सीरीज का निर्माण ऑल्ट बालाजी कर रहा है। इस वेब सीरीज के पोस्टर को लेकर टीवी क़्वीन पर चोरी का आरोप लगा हैं । एकता कपूर की वेब सीरीज का नाम ‘हिज स्टोरी’ हैं। हाल ही में एकता ने ‘हिज स्टोरी’ का सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया , जिसके बाद से बवाल शुरू हो गया । 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘LEOV’ के निर्माताओं ने ‘हिज स्टोरी’ का पोस्टर देखते ही टीवी क़्वीन पर पोस्टर चोरी का आरोप लगा दिया । ‘हिज स्टोरी ‘ और ‘LEOV’ दोनों का पोस्टर बिल्कुल समान हैं।

‘LEOV’ के मेकर्स जहान बक्शी ने बताया अपनी फिल्म की हूबहू नक़ल

फिल्म ‘LEOV’ के मेकर्स जहान बक्शी ने टीवी क़्वीन एकता कपूर पर न सिर्फ इसका पोस्टर चुराने का आरोप लगाया हैं बल्कि इसकी कहानी चुराने का इल्जाम भी लगाया हैं । जहान बक्शी ने अपने आरोप में ऑल्ट बालाजी और ज़ी को लपेटते हुए कहा की ‘ क्या आप लोग ठीक है, अगर आपको पोस्टर बनाने में मदद चाहिए थी तो मैं आपकी मदद कर देता हूँ और ये इतना महंगा भी नहीं होगा। जहान बक्शी ने एकता कपूर पर हमला बोलते हुए कहा की जिन लोगों के पास असली पैसे है वो भी दूसरों के पोस्टर चोरी कर रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here