Home Entertainment तनुश्री दत्ता #METOO केस में नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट

तनुश्री दत्ता #METOO केस में नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट

475
0

बॉलीवुड़ डेस्क

तनुश्री दत्ता छेड़छाड मामले में मुंबई पुलिस ने नानापाटेकर को क्लीन चिट दे दी है। पुलिस को इस मामले में कोई सबूत नहीं मिले है।

नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने पर तनुश्री दत्ता का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने इस खबर को अफवाह मात्र बताया है। उन्होंने बताया कि -”मीडिया में नाना पाटेकर को हैरेसमेंट केस में पुलिस द्वारा क्लीनचिट मिलने की गलत खबर चल रही है। मैं ये साफ करना चाहती हूं कि मुंबई पुलिस ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। मेरे वकील और मुंबई पुलिस ने कंफर्म किया है कि मीटू मामले पर अभी भी जांच चल रही है।” हालांकि इस मामले में तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि अभी तक पुलिस से उन्हें कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं मिली है।

बता दे कि पिछले साल तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यु में बताया कि एक गाने की शूटिंग के दौरान  नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड की थी। जिसके बाद बॉलीवुड में मीठू अभियान की शुरुआत हुई। इसके बाद बॉलीवुड जगत में एक नई मुहीम शुरू हो गई एक ओर जहां कई फिल्मी सितारे तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में नजर आए तो वहीं कई एक्ट्रेसेस ने भी सामने आकर बॉलीवुड में उनके साथ हुए उत्पीड़न के बारे में बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here