Home Entertainment देखें- कब शुरू होगी Tiger Shroff की ‘बागी 3’ की शूटिंग

देखें- कब शुरू होगी Tiger Shroff की ‘बागी 3’ की शूटिंग

980
0

पिछले साल दिसंबर में प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अनाउंस किया था कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी का तीसरा पार्ट भी आएगा। उन्होंने यह भी कहा था कि इस 6 मार्च 2020 को रिलीज किया जाएगा। इसके बाद से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार किया जा रहा है। अब कहा जा रहा है कि ऐक्शन-थ्रिलर ‘बागी 3’  की शूटिंग इसी साल जुलाई से मुंबई में शुरू हो जाएगी।

फिल्म की शूटिंग टाइगर के साथ सिटी स्टूडियो में शुरू होगी। पहले एक हफ्ते इसके एक गाने की शूटिंग होगी और फिर उसके बाद श्रद्धा कपूर जुलाई के अंत तक टाइगर को शूटिंग में जॉइन करेंगी। ‘बागी 3’ की शूटिंग के साथ ही वह नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ का प्रमोशन भी करेंगी।

बताया जा रहा है कि मुंबई में शुरुआती शूटिंग के बाद इसकी लंबी शूटिंग विदेश में होगी। कहा जा रहा है कि यह शूटिंग जॉर्जिया या जॉर्डन में हो सकती है। इसके अलावा फिल्म की टीम इजिप्ट, सर्बिया, तुर्की और मोरक्को में भी रेकी की है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए टाइगर वजन बढ़ाकर अपनी बल्की बॉडी भी बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के ऐक्शन सीन सिल्वेस्टर स्टेलॉन की तर्ज पर होंगे। फिल्म के स्टंट्स के लिए एक इंटरनैशनल टीम भी बुलाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here