Home Entertainment प्रभास की साहो पर लगा फ्रेंच फिल्म को कॉपी करने का आरोप

प्रभास की साहो पर लगा फ्रेंच फिल्म को कॉपी करने का आरोप

519
0

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभाष की फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है लेकिन इस फिल्म पर फ्रेंच फिल्म को कॉपी करने का आरोप लग रहे है। श्रद्धा कपूर और प्रभाष की फिल्म साहो के गाने पे इन दिनों काफी धूम मचा रहे है। ऐसे में पहले वीकेंड पर फिल्म ने बेहतरीन कमाई की है और इसके हिंदी वर्जन ने केवल 4 दिनों में लगभग 93 करोड़ रुपये का बिजनस किया है।

एक फ्रेंच डायरेक्टर Jerome Salle ने यह आरोप लगाया है कि साहो के मेकर्स ने उनकी फिल्म Largo Winch को कॉपी किया है। Largo Winch के डायरेक्टर ने ट्वीट कर कहा, ‘ऐसा लगता है कि फ्री में बनाई गई Largo Winch की दूसरी फिल्म बुरी है। इसलिए प्लीज तेलुगू डायरेक्टर्स, अगर आप मेरा काम चुरा भी रहे हैं तो कम से कम उसे ढंग से करें?’ हाल में ऐक्ट्रेस लिजा रे ने फिल्म के मेकर्स पर आर्ट वर्क कॉपी करने का आरोप लगाया था।

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की साउथ एक्टर प्रभाष के साथ पहली फिल्म है। बाहुबली के बाद प्रभाष की इस फिल्म को भी काफी बड़ा माना जा रहा है। दर्शको को बाहुबली के बाद से प्रभास से इस फिल्म में काफी उमीदे है। ऐसे में फिल्म को कॉपी करने के ये आरोप बॉक्स ऑफिस को प्रभावित कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here