Home Entertainment यशराज बैनर की फिल्मों का होगा धमाल

यशराज बैनर की फिल्मों का होगा धमाल

394
0

द एंगल

मुंबई

यशराज बैनर की कई फिल्में बड़े परदे पर आने का इंतजार कर रही हैं। कोरोना के कारण सिनेमा हाल काफी लम्बे समय तक बंद रहे है और फिल्म निर्माताओं के साथ- साथ पब्लिक को भी सिनेमा हाल में फिल्में देखने का इंतजार हैं । ऐसे में यशराज बैनर की 5 बड़ी फिल्में कतार में है जो इस साल बड़े परदे पर धमाल मचाएंगी। कोरोना के दौरान कई फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ किया गया, लेकिन अब दर्शकों को सिनेमा हाल में जाने का इंतजार हैं ।

यशराज की 5 बड़ी फ़िल्में

इस बैनर की 5 बड़ी फिल्में बड़े परदे पर उतरने को तैयार हैं । हालाँकि ये फिल्में पिछले साल ही सिनेमा हाल में दर्शक देख चुके होते, लेकिन कोरोना के कारण इन पर ब्रेक लग गया। अब ये इंतज़ार ख़त्म होने वाला हैं और यशराज बैनर की एक हिट लिस्ट अब जल्द ही दर्शकों के सामने होंगी। फैंस के इस इंतजार को खत्म करते हुए यशराज फिल्म्स ने अपने पांच बड़ी फिल्मों के रिलीज डेट का एलान कर दिया है। इन फिल्मों में ‘बंटी और बबली 2’, ‘जयेश भाई जोरदार’, ‘पृथ्वीराज’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘शमशेरा’ के नाम मुख्य रूप से शामिल हैं। यशराज फिल्म्स ने ट्वीट करते हुए इन फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा की। ये सभी फिल्में साल 2021 में ही रिलीज होने वाली है। 

अक्षय कुमार बनेगे पृथ्वीराज चौहान

इस बार दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज रिलीज होगी। यशराज की इस फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम् भूमिका में नजर आएंगे। सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर आधारित बायोपिक है, जिसका निर्देशन फिल्मकार चंद्र प्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी है। इसे आदित्य चोपड़ा और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। इसके साथ ही अर्जुन कपूर और परिणीति चौपड़ा की ‘संदीप और पिंकी फरार’, रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ रणवीर सिंह की ‘जयेश भाई जोरदार, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की ‘बंटी और बबली 2 भी इस साल रिलीज़ होने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here