Home Entertainment रश्मिका मंदाना -नेशनल क्रश की बॉलीवुड में एंट्री

रश्मिका मंदाना -नेशनल क्रश की बॉलीवुड में एंट्री

852
0

द एंगल

मुंबई

रश्मिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अदाकारा है और साथ ही नेशनल क्रश भी हैं । उन्होने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से हर दिल में अपनी जगह बनाई हैं । रश्मिका मंदाना कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपनी फिल्मो को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं । अब रश्मिका को लेकर एक और चर्चा हो रही हैं।

रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड एंट्री

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में छाप छोड़ने के बाद अब रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी एंट्री लेने जा रही हैं । अपने नेशनल क्रश को बॉलीवुड फिल्म्स में देखने के लिए उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘मिशन मजनू’ से रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है । इसलिए वे हैदराबाद से अब मुंबई शिफ्ट हो गयी हैं । जिसको लेकर उनके फैंस में एक हलचल मची हुई हैं ।

मुंबई में खरीदा सपनों का घर

रश्मिका मंदाना को फिल्मों की शूटिंग के लिए अक्सर हैदराबाद से मुंबई के लिए काफी चक्कर लगाने पड़ते थे और होटल्स में रुकना पड़ता था। इससे उनका काफी समय बर्बाद होता था। लेकिन अब रश्मिका ने मुंबई में ही अपने सपनों का घर ले लिया हैं और अब वो भी मुम्बइया हो गयी हैं । रश्मिका को गूगल ने साल 2020 की भारत की नेशनल क्रश बताया था । रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने गूगल का ये स्क्रीशॉट भी शेयर किया था । साथ ही उन्होंने फैंस को उन पर इतना प्यार लुटाने के लिए धन्यवाद भी कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here