Home Entertainment रेप के आरोप में टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को 14 दिन की...

रेप के आरोप में टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

582
0

 मुबंई। टीवी एक्टर करण ओबेरॉय (Karan Oberoi) को मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। करण ओबेरॉय पर लड़की ने शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया था। लड़की की शिकायत के बाद करण को पुलिस ने कस्टडी में लिया था। पुलिस ने करण को 6 मई को गिरफ्तार किया था।

इस मामले में अब कई टीवी एक्ट्रेस करण के सपोर्ट में सामने आए हैं। रविवार को कई एक्टर्स ने उन्हें सपोर्ट करते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण ओबेरॉय की बहन गुरबाणी ओबेरॉय, एक्ट्रेस पूजा बेदी , चैतन्य भोसले, सिद्धार्थ हल्दीपुर, शेरिन वरगीस और सुधांशु पांडेय मौजूद थे। इन एक्टर्स ने बताया कि करण ओबेरॉय पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो गलत हैं।

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने बताया कि मैं करण को 15 साल से जानती हूं, हम एक दूसरे के अफेयर के बारे में भी जानते है लेकिन मैंने कभी इस लड़की के बारे में नहीं सुना। कुछ ऐसे मैसेज हैं जिसे पढ़ने के बाद लोग समझ जाएंगे कि ये खुद करण को मैसेज कर सेक्स के लिए ऑफर करती है जबकि करण के मैसेज से साफ है कि उनकों इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। पूजा ने बताया कि मैं कई सालों तक महिलाओं के अधिकार के लिए लड़ती रही हूं लेकिन उन महिलाओं के बिल्कुल खिलाफ हूं जो कानून का फायदा उठाकर किसी की जिंदगी बर्बाद करने की कोशिश करें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here