Home Entertainment रेप के आरोप से घिरे आलोक नाथ को ‘दे दे प्यार दे’...

रेप के आरोप से घिरे आलोक नाथ को ‘दे दे प्यार दे’ के ट्रेलर मे देख भड़के यूजर्स, अजय देवगन ने दिया जवाब

497
0
हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज हुआ। ये ट्रेलर काफी फनी है और इसमें अजय की कॉमिक टाइमिंग को बहुत पसंद किया जा रहा है। लेकिन इस ट्रेलर में मीटू के आरोपों से घिरे आलोक नाथ भी नजर आए। जिन्हें देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स का पारा चढ़ गया।
दरअसल मीटू मूवमेंट के दौरान लेखक-निर्देशक विनता नंदा ने आलोक नंदा पर रेप का आरोप  लगाया था। जिसके बाद से वे फिल्मों से दूर थे। लेकिन हाल ही में रिलीज हुए दे दे प्यार दे के ट्रेलर में फिल्म की लीड स्टार कास्ट अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह के साथ आलोक नाथ कॉमेडी करते हुए दिखे। जिससे यूजर्स बहुत भड़क गए हैं और इंटरनेट पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यकीन नहीं होता कि इन्होंने आलोक नाथ के साथ फिर काम किया। बॉलीवुड बेशर्म है।
वहीं दूसरे यूजर ने रकुल प्रीत सिंह, अजय देवगन समेत फिल्म की पूरी टीम को टैग करते हुए लिखा कि मैम मुझे आलोक नाथ पर आपका स्टेंड देखना है, ओके ये आपकी फिल्म है, तो आप कोई स्टेंड नहीं लेना चाहती। एक अन्य यूजर ने मीटू पर अजय देवगन के ट्वीट को एम्बेड करते हुए लिखा शर्मानाक। ट्विटर पर इस तरह के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। हर कोई आलोक नाथ को देखकर दे दे प्यार दे की टीम से एक ही सवाल पूछ रहा है कि आखिर ऐसा क्यों किया।
हालांकि इसका जवाब अजय देवगन ने सबके सामने दिया। कल अजय देवगन ने बर्थडे पर दे दे प्यार दे का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। इस दौरान जब मीडिया ने आलोक नाथ को फिल्म में लेने के बारे में पूछा तो अजय देवगन ने कहा कि देखिए मुझे लगता है कि इसके बारे में बात करने की ये सही जगह नहीं है और जिनकी आप बात कर रही हैं वो फिल्म उससे बहुत पहले कम्प्लीट हो चुकी थी।
आपको बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भारत में मीटू मूवमेंट शुरू किया था, जिसमें उन्होंने नाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे। इसके बाद फिल्म जगत से जुड़ी कई बड़ी-बड़ी हस्तियों के नाम इसमें उजागर हुए। पर्दे पर संस्कारी बाबूजी का किरदार निभाने वाले आलोक नाथ का नाम भी इस दौरान उछला। विनता ने दावा किया था कि 19 साल पहले आलोक नाथ ने उनका रेप किया था। उन्होंने इस बारे में आलोक नाथ के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here