Home Entertainment सलमान खान की न्यू ईयर पार्टी में ग्लैमर का तड़का, इन हीरोइनों...

सलमान खान की न्यू ईयर पार्टी में ग्लैमर का तड़का, इन हीरोइनों के साथ नाचे भाईजान

519
0

द एंगल

बॉलीवुड डेस्क.  नए साल पर कई बॉलीवुड सितारों ने अलग-अलग जगहों पर पार्टी की । इन सितारों के नया साल मनाते तस्वीरें भी सामने आई थीं । अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, शाहरुख खान, सोनम कपूर, सारा अली खान, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे सितारों ने विदेश में नए साल का जश्न मनाया। वहीं सलमान खान ने अपने घर पर ही एंजॉय किया । सलमान खान की पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सामने आ गई हैं ।

पार्टी में इन हिरोइनों के साथ नाचे सलमान

सलमान खान की इस पार्टी में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां पहुंची थीं । सलमान खान ने स्टार्स के साथ टेबल पर चढ़कर डांस किया है । पार्टी में सलमान खान, संगीता बिजलानी, डेजी शाह और सई मांजरेकर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इनके अलावा साजिद नाडियाडवाला भी पार्टी में पहुंचे । आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी । ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है । इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

सलमान ने नही की अपने जन्मदिन की पार्टी

सलमान खान का 27 दिसंबर को जन्मदिन था लेकिन उन्होंने इस मौके पर कोई पार्टी नहीं की थी । सलमान ने न्यू ईयर पर पार्टी कर सारी कसर पूरी कर दी । 27 दिसंबर को ही सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने एक बेटी को जन्म दिया है। अर्पिता ने अपनी बेटी का नाम आयत रखा है । अर्पिता की डिलीवरी की वजह से ही सलमान ने अपने जन्मदिन पर कोई पार्टी नहीं की थी । पूरा परिवार अर्पिता की देखभाल में व्यस्त था । सलमान खान ने जन्मदिन पर भले ही कोई पार्टी ना की हो लेकिन उनके फैंस उन्हें बधाई देने पहुंचे थे । सलमान के घर के बाहर सैकड़ों की तादात में फैंस की भीड़ थी । जब सलमान अपने फैंस से मिलने के लिए बालकनी पर आए तो उनकी आंखों में आंसू थे। सलमान ये देखकर इमोशनल हो गए की उन्हें इतने लोगों का प्यार मिल रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here