Home Entertainment सुषमा स्वराज के निधन से बॉलीवुड भी सदमे में…

सुषमा स्वराज के निधन से बॉलीवुड भी सदमे में…

519
0

दा एंगल।

मुबंई।

पूर्व विदेश मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज के निधन से पुरा देश शोक में है सुषमा स्वराज के युं आचानक दुनिया को अलविदा कह देने से पुरे देश में मानो शोक की लहर आ गई है आमजन से लेकर बॉलीवुड के सितारो तक सबकी आंखे आज नम है।राजनेताओं के साथ- साथ बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने भी सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जाहिर किया है।और अपने ट्वीटर हैंडल पर भावुक पोस्ट भी शेयर की है।बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने ट्वीटर पर लिखा-सुषमा स्वराज के अचानक निधन की खबर से मैं और मेरा पुरा परिवार सदमे में है वह मेरे लिए मां समान थी।उनके लिए हमारे मन में अपार प्रेम और सम्मान है। हम उन्हें बहुत याद करेंगे।

इसके अलावा अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन ,अनुष्का शर्मा ,रणदीप हुड़्डा ,सनी देओल,रवीना टंडन,स्वरा भास्कर ,लेता मंगेशकर सहित कई बॉलीवुड सितारो और सिंगर ने उन्हें श्रादांजलि अर्पित की।और लिखा की उनके निधन से हम सदमे में है।

वह एक नेक दिल इंसान थी। लता मंगेशकर ने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, सुषमा स्वराज जी के निधन से गहरा दुख पहुंचा है। एक गरिमामयी और ईमानदार नेता, एक संवेदनशील और निस्वार्थ आत्मा, संगीत और काव्य की गहरी समझ रखने वाली दोस्त। हमारी पूर्व विदेश मंत्री को हमेशा याद किया जाएगा।

 

वहीं रणदीप हुड्डा ने सुषमा स्वराज को ऊंचे कद वाली नेता बताते हुए लिखा, उनसे कभी नहीं मिला, मगर उनके निधन की ख़बर सुनकर दुख हो रहा है। एक ऐसे अध्याय का समापन हो गया है, जहां देश से दूर भारतीय सोचते थे कि कोई उन्हें देख रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here