Home Entertainment स्वरा ने बॉयफ्रेंड हिमांशु से 4 साल पुराना रिश्ता तोड़ा

स्वरा ने बॉयफ्रेंड हिमांशु से 4 साल पुराना रिश्ता तोड़ा

667
0

दा एंगल।

मुबंई ।

सटीक बयानो को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर से सुर्खियों में है और इस बार स्वरा अपने और राइटर हिमांशु के रिश्ते की वजह से चर्चा का विषय बनी है।
स्वरा पिछले 4 साल से राइटर हिमांशु शर्मा को डेट कर रही थीं। अब खबर है कि स्वरा और हिमांशु का ब्रेकअप हो गया है। सुत्रों के अनुसार स्वरा और हिमांशु के ब्रेकअप की वजह यह बताई जा रही है कि स्वरा और हिमांशु को साथ में कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा था। दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। और दोनों ने अपने परिवारवालों को भी इस फैसले की जानकारी दे दी है।

उन्होंने रिश्ते को बिगाड़ने के बजाय शांति से अलग होना बेहतर समझा। हालांकि स्वरा और हिमांशू में से किसी ने भी इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।
बता दें कि हिमांशु और स्वरा की लव स्टोरी की शुरूआत कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के सेट पर से हुई थीं। इससे पहले स्वरा 2011 में आई तनु वेड्स मनु में सपोर्टिंग रोल में दिखी थीं । जिसके राइटर हिमांशु थे।

इसके अलावा हिमांशु और स्वरा ने 2013 में आई सोनम कपूर-धनुष स्टारर रांझणा और फिल्म ‘निल बट्टे सन्नाटा’ में साथ काम किया था। पर अब हिमांशु और स्वरा की राहें अलग हो चुकी हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here