Home Entertainment प्रियंका चोपड़ा की मां ने कन्फर्म किया, सिद्धार्थ की शादी टूटने की...

प्रियंका चोपड़ा की मां ने कन्फर्म किया, सिद्धार्थ की शादी टूटने की वजह

460
0

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी टूटने की खबर सही है। सिद्धार्थ का रोका इशिता कुमार के साथ 27 फरवरी को हुआ था। खबरों की मानें तो शादी 30 अप्रैल को होने वाली थी। उससे पहले इशिता बीमार हो गईं और उनकी सर्जरी हुई। इशिता काफी समय तक अस्पताल में भर्ती रहीं और शादी को टलने की खबर आई। शादी टलने के बाद प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिका वापस लौट गईं। इसके बाद खबर आई कि प्रियंका के भाई की शादी टली नहीं टूट चुकी है। इस बात को प्रियंका की मां मध़ु चोपड़ा ने कंफर्म किया। उस वक्त मधु चोपड़ा ने ये नहीं बताया था कि शादी टूटने की वजह क्या है।

अब मधु चोपड़ा ने वजह का भी खुलासा कर दिया है। स्पॉटबाय को दिए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने बताया, “बेटे सिद्धार्थ ने कहा कि वो अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। उसे थोड़ा टाइम और चाहिए। मुझे भी लगता है कि शादी जैसा फैसला जल्दबाजी में लेना ठीक नहीं है।” शादी टूटने की खबर पर मधु चोपड़ा ने कहा था कि सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी रजामंदी से शादी ना करने का फैसला लिया है। मधु चोपड़ा के बयान से पहले ही इशिता ने भी सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर ये इशारा दे दिया था कि उनकी शादी टूट गई है। फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा- “Cheers to new beginnings-With a goodbye kiss to beautiful endings.”  इशिता की मां निधि कुमार ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर कहा था- पुरानी किताब को बंद करो और नई स्टोरी लिखो। वहीं इशिता के पिता ने लिखा था, ”हम तुम्हारे साथ हैं। जानो कि ये दुनिया कितनी बड़ी है और वो चमकता सितारा बनो जिसके लिए तुमने जन्म लिया है।”

इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनके भाई सिद्धार्थ ने इशिता को अनफॉलो भी कर दिया है। इशिता ने भी अपने इंस्टाग्राम से सिद्धार्थ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। बता दें कि इससे पहले भी साल 2014 में सिद्धार्थ की शादी टूट चुकी है। उस समय सिद्धार्थ, कनिका माथुर से शादी करने वाले थे। दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला किया था लेकिन वो दिन कभी नहीं आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here