Home Entertainment ढिंचैक पूजा ने एक बार फिर यूट्यूब पर मचाया धमाल…

ढिंचैक पूजा ने एक बार फिर यूट्यूब पर मचाया धमाल…

444
0

दा एंगल।
मुंबई।
“सेल्फी मैंने ले ली आज” से इंटरनेट पर छाने वाली ढिंचैक पूजा का लेटेस्ट गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।जिसका टाइटल है “नाच के पागल”।इस गाने को अब तक 17 लाख से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं और ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में खबर लिखे जाने तक चौथे नंबर पर है। गाने में पूजा कभी पूल के किनारे रैप करती तो वही कभी डांसर्स के साथ कमर मटकाती नजर आ रही हैं।
इससे पहले पूजा के कई गाने जैसे “दिलों का शूटर” और “स्वैग वाली टोपी” यूट्यूब पर काफी वायरल हुए थे। इस गाने में भी पहले की ही तरह दबा हुआ सा म्यूजिक और बीट्स से बिलकुल अलग भागते ढिंचैक पूजा के बोल सुनने को मिलते हैं।पूजा को अपने गानों से इतनी पॉपुलैरिटी मिल चुकी है कि उन्हें टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 11 में भी न्यौता मिला था।
बात करे पूजा के इस नए गाने पर लोगों के रिस्पॉन्स कि तो आपको बता दे कि पूजा के इस नए गाने पर लोग अपना रिस्पॉन्स नहीं दे पा रहे है क्योंकि पूजा ने अपने कमेंट बॉक्स को बंद कर रखा है।ह हालांकि लोग ट्वीटर पर इस गाने के खुब मजे ले रहे है। यूजर्स पूजा के इस गाने को फनी और नाकाबिल-ए-बर्ताश्त बता रहे, फिर भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here