Home Entertainment पुलकित सम्राट ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म से अपना लुक

पुलकित सम्राट ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म से अपना लुक

478
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

पुलकित सम्राट आज हमारी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं। वे हर भूमिका को बड़ी ही सहजता से और आकर्षण के साथ पर्दे पर उतारते हैं। वे पूरी तरह से खुद को उस किरदार में ढाल लेते हैं जिसे उन्हें निभाना होता है। हालांकि उन्हें अपने कॉमेडी रोल्स के लिए ज्यादा जाना जाता है। अब उनके फैन्स उन्हें बिजॉय नाम्बियार की अपकमिंग फिल्म तैश में एकदम नए अवतार में देखेंगे।

तैश से पुलकित सम्राट ने शेयर किया अपना लेटेस्ट लुक

पुलकित ने हाल ही में तैश के सेट से खुद की एक फोटो शेयर की है और यह हम सभी को और अधिक जानने की जिज्ञासा में छोड़ दिया है। तैश एक रिवेंज थ्रिलर है, जिसे बिजॉय नाम्बियार द्वारा निर्देशित किया गया है। तैश में पुलकित सम्राट पहली बार इंटेंस एक्शन रोल करते नजर आएंगे। फिल्म में अपनी भूमिका में जान डालने के लिए पुलकित ने खुद को पूरी तरह से टैटू और सिक्स पैक एब्स के साथ तैयार कर लिया है। तैश से पुलकित का हॉट नया लुक उनके प्रशंसकों के के बीच हिट है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर इस लुक को अपना प्यार दिया है।

यह पुलकित का एक साल से भी कम समय में तीसरा ट्रांसफॉर्मेशन होगा, क्योंकि उन्होंने कई डिफरेंट जॉनर की फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं। पागलपंती में उनके रोल से लेकर हाथी मेरे साथी में उनके आदिवासी भूमिका तक से तैश में इस फास्ट रिप्ड लुक के लिए, पुलकित हमेशा अपने लुक्स को दिलचस्प रखते हैं।

अप्रैल-मई में रिलीज होनी थी हाथी मेरे साथ और तैश

पुलकित सम्राट हर नई भूमिका के साथ खुद को फिर से परिभाषित करते हैं और हम उन्हें उनके अलग-अलग रूप में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हाथी मेरे साथी और तैश को अप्रैल – मई में रिलीज़ होने की उम्मीद थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह रिलीज़ नहीं हो पाई है। अब उनके फैन्स यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अब वे अपने फैन्स के लिए क्या नया लाने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here