Home Entertainment गिप्पी ग्रेवाल ने रोमांटिक सॉन्ग ‘मी एंड यू’ के साथ की वापसी

गिप्पी ग्रेवाल ने रोमांटिक सॉन्ग ‘मी एंड यू’ के साथ की वापसी

816
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

गिप्पी ग्रेवाल पंजाबी म्यूजिक का एक जाना पहचाना नाम हैं और वे अब तक फुलकरी, अंग्रेजी बीट, ऑस्कर और कार नचदी जैसे कई चार्टबस्टर सॉन्ग्स दे चुके हैं। वहीं एक एक्टर के रूप में उनके पास पंजाबी ब्लॉकबस्टर जैसे कैरी ऑन जट्टा, लकी दी अनलकी स्टोरी, भाजी इन प्रॉब्लम और जट्ट जेम्स बॉन्ड, जिन्हें मेरा दिल लुटेया जैसे हिट सॉन्ग्स में नजर आ चुके हैं।

गिप्पी ग्रेवाल के साथ वीडियो में पंजाबी एक्ट्रेस तान्या भी आएंगी नजर

अब भूषण कुमार के टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत टचिंग रोमांटिक सॉन्ग ‘मी एंड यू’ के साथ अपने अपबीट, हाई टेम्पो म्यूजिक के लिए मशहूर सिंगर-एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने वापसी की है। हैप्पी रायकोटी के लिरिक्स से सजे, देसी क्रू के म्यूजिक के साथ ‘मी एंड यू’ दुनियाभर में गिप्पी ग्रेवाल के फैन्स के लिए एक अलग तरह का एक्सपीरियंस है, जो एक मल्टीटैलेंटेड आर्टिस्ट के रूप में अपनी रेंज को एंजॉय कर रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो में गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्मों ‘क़िस्मत’ और ‘सुफ़ना’ की मशहूर एक्ट्रेस तान्या हैं। ‘मी एंड यू’ का वीडियो को डियो स्टूडियो ने डायरेक्ट किया है और इसे कनाडा और भारत की अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया गया है।

सॉन्ग में परफेक्शन लाने के लिए मैलोडी पर कई बार किया काम

प्रोड्यूसर्स ने इस सॉन्ग को बियॉन्ड दि लिमिट जाकर तैयार करवाया है, इसे साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। ‘मी एंड यू’ के कई हिस्से शुरू में वैंकूवर में फिल्माए गए थे। हालांकि यह टीम कि उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता था, इसलिए आगे टोरंटो और भारत में शूटिंग की गई। टीम ने इस सॉन्ग में परफेक्शन लाने के लिए इसकी मैलोडी पर भी कई बार काम किया।

सॉन्ग में पंजाबी फोक एलिमेंट ताकि लिस्नर्स खुद को कनेक्ट कर सकें- गिप्पी ग्रेवाल

इस गीत को स्पेशल बनाने के बारे में बात करते हुए पंजाबी म्यूजिक सेंसेशन गिप्पी ग्रेवाल का कहना है कि, “मुझे रोमांटिक गीत किए हुए कुछ समय हो गया है, मेरा आखरी सिंगल टी-सीरीज के साथ ‘सूरज’ था, इसलिए मेरा मी एंड यू जैसे रेयर सॉन्ग के साथ वापसी करना मेरे फैन्स के लिए एक स्पेशल सरप्राइज की तरह है। इस गीत में एक पंजाबी फोक एलिमेंट है। हम चाहते थे कि पंजाबी म्यूजिक सुनने वाले लिस्नर्स जब इस सॉन्ग को सुनें तो इसमें उन्हें पंजाबी होने का एहसास हो और वे इससे जुड़ सकें। सॉन्ग की मैलोडी, लिरिक्स और म्यूजिक वीडियो में सब कुछ सही हो इसलिए हम लोगों ने एक्स्ट्रा एफर्ट भी लगाए ताकि लोगों को कुछ ऐसा मिले जिसे वे एक दशक बाद भी याद रखें।”

बता दें टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत गिप्पी ग्रेवाल सिंगल ‘मी एंड यू’ को देसी क्रू द्वारा कंपोज्ड किया गया है, जिसमें हैप्पी रायकोटी के लिरिक्स हैं। अभिनेत्री तान्या का यह म्यूजिक वीडियो डियो स्टूडियो द्वारा निर्देशित है। इसे यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here