Home Entertainment सलमान की फिल्म के लिए करना होगा इंतजार

सलमान की फिल्म के लिए करना होगा इंतजार

293
0

द एंगल

मुंबई

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की इस साल एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही हैं। वैसे हमेशा सलमान अपने फैंस को ईद और दिवाली पर अपनी नयी फिल्म का तोहफा देते हैं। लेकिन इस बार उनके फैंस को यह जानकार निराशा होगी की इस बार सलमान की कोई फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार नहीं हैं। सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग भी अभी अधूरी हैं । ऐसे मे फैंस को अब उनकी अगली फिल्म के लिए अगले साल यानि 2021 का इंतजार करना होगा ।

सलमान की फिल्म “राधे” में आयी ये मुसीबत

दबंग खान की फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग को लेकर दूसरे निर्माताओं अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान और निखिल नमित के साथ बातचीत की है। इस बातचीत में उन्होंने ये फैसला किया है की वे अपनी टीम के स्वस्थ्य के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते है, क्योकि दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है और बारिश भी भयंकर है ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग को फिलहाल के लिए टाल दिया गया हैं।

फार्म हाउस पर गुजार रहे है वक़्त

सलमान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस पर वक़्त गुजार रहे है। कभी वे खेती करते नजर आते है तो कभी पेंटिंग बनाते हुए दिखाई देते है। सलमान इस समय सोशल मीडिया पर किसानी करते हुए अपने फोटो और वीडियोज से अपने प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं। इस बार सलमान के फैंस को दिवाली और ईद पर उनकी फिल्म का तोहफा नहीं मिल पायेगा। क्योकि उन्होंने अपनी टीम की हेल्थ को प्राथमिकता दी है। अब वह इस फिल्म को रिलीज करने के लिए अगले साल के किसी त्यौहार की तारीख को चुनेंगे। तब तक सिनेमाघर भी खुल जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here