Home Entertainment एक्ट्रेस Kangana Ranaut भड़की जो बाइडन पर, कह डाला उन्हें चीन का...

एक्ट्रेस Kangana Ranaut भड़की जो बाइडन पर, कह डाला उन्हें चीन का राजदूत

449
0

दी एंगल
एंटरटेनमेंट डेस्क

देश विदेश में कोई मुद्दा चल रहा हो और Kangana Ranaut पीछे रह जाएं ऐसा कैसे हो सकता हैं। हाल ही में जब जो बाइडन ने चीनी राष्ट्रपति से बात की थी तो उस पर कंगना रनौत ने अपनी ये प्रतिक्रिया शेयर की हैं। बाइडन ने अमेरिकी लोगों की सुरक्षा, समृद्धि, स्वास्थ्य, और जीवन के तरीके की रक्षा करने के साथ-साथ स्वतंत्र और मुक्त भारत-प्रशांत क्षेत्र को संरक्षित करने की अपनी प्राथमिकताओं को लेकर आश्वस्त किया। इतना ही नहीं बाइडन ने चीनी राष्ट्रपति की तारीफ भी की। 

Kangana Ranaut ने बाइडन को कहा पालतू जानवर

कंगना ने लिखा- ‘देखिए ये चीन के आज्ञाकारी पालतू जानवर किस तरह से पूंछ हिला रहे हैं, विनम्रता दिखा रहे हैं। वह अमेरिका के राष्ट्रपति हैं या चीन के राजदूत ? आज मुझे आपके अमेरिकी होने पर शर्म आती है। चीन दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति बन रही है, क्योंकि आपने इसे एक शीर्ष स्थान दिया था।’कंगना आगे लिखती हैं, ‘एक नेता को एक क्रूर, तेज आवाज वाला होना चाहिए। विशेष रूप से भारत जैसी सभ्यता के लिए, जिसने अपने इतिहास से सबक नहीं लिया है। यह महत्वपूर्ण है कि अमेरिका में जो कुछ हुआ है, उससे हम सीखते हैं कि भ्रमित, धूमिल भटकाव वाले युवाओं ने अपने राष्ट्र को चीन को बेच दिया। अगर आपको लगता है मैं अमेरिका की राजनीति में दिलचस्पी रखती हूं तो ऐसा नहीं है। ‘

बता दें कंगना रणौत ट्विटर पर बेधड़क अपनी बात रखती नजर आती हैं लेकिन कई बार इस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। पिछले दिनों एक ट्वीट की वजह से कंगना चर्चा में आई थीं जब उन्होंने खुद की तुलना हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज से की थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here