Home Entertainment सैफ अली खान की बेटी Sara ने शेयर की अपने बॉयफ्रेंड की...

सैफ अली खान की बेटी Sara ने शेयर की अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर, सोशल मीडिया पर लोगों ने पुछा कौन हैं ये मिस्ट्री मन ?

759
0

दी एंगल
एंटरटेनमेंट डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री Sara अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। चाहे फिर वो अपनी फिल्मों को लेकर हो या फिर सुशांत केस से जुड़ा हुआ ड्रग्स का मामला। हाल ही में सैफ की बेटी ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की जिसमें रेड-टीशर्ट में एक लड़का दिखाई दे रहा हैं । अब सोशल मीडिया पर कयासों का सिलसिला तेज हो गया हैं और लोगों ने पूछना शुरू कर दिया हैं की कौन हैं ये मिस्ट्री मैन ?

पहले Sara ने किया था Kartik Ayan को डेट

इस तस्वीर में एक शख्स खड़ा दिख रहा है जिसका चेहरा नहीं नजर आ रहा है। उनके बाल घुंघराले हैं और शरीर काफी फिट दिख रहा है। उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कोई अभिनेता हो सकता है। हालांकि चेहरा ना नजर आने से फैंस के अंदर उत्सुकता बढ़ गई है। फैंस इस शख्स की शक्ल तो नहीं पहचान पा रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि ये कोई और नहीं बल्कि सारा के भाई इब्राहिम हैं। वहीं कुछ लोग सारा के अफेयर के कयास भी लगा रहे हैं. अगर सारा के लास्ट रिलेशनशिप की बात की जाएं तो सारा पिछले दिनों कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थी। हाल ही में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया और एक दुसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया।

हाल ही में सारा और दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने इस पल को फैन मोमेंट बताया था। सारा बहुत जल्द अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं।इससे पहले सारा अली खान आखिरी बार ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आईं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here