Home Entertainment सलमान खान ने शुरू की मनीष शर्मा निर्देशित Tiger 3 की शूटिंग,...

सलमान खान ने शुरू की मनीष शर्मा निर्देशित Tiger 3 की शूटिंग, मुहूर्त शॉट पर कैटरीना और इमरान हाश्मी भी रहे मौजूद

355
0

दी एंगल
एंटरटेनमेंट डेस्क

8 मार्च से ‘Tiger 3’ की शूटिंग शुरू होने वाली हैं। हर फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले वाईआरएफ की प्रथा के अनुसार आयोजित एक पारंपरिक पूजा में ’टाइगर 3’ के सभी प्रमुख कलाकार सम्मिलित हुए। फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा भी इस अवसर पर उपस्थित रहे। फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने जा रहे इमरान हाशमी ने भी खास तौर से पूजा में शिरकत की।फिल्म की टीम ने ‘टाइगर 3’ के मुहूर्त की पूरी तैयारी बहुत गोपनीय रखी और इस मौके पर फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा और इमरान हाशमी के अलावा यशराज फिल्म्स के भी गिने चुने लोग ही इस पूजा में सम्मिलित रहे।

‘Tiger 3’ होंगी टाइगर फ्रैंचाइज़ी की आखिरी फिल्म

बताया जा रहा हैं की ‘टाइगर 3’, टाइगर फ्रैंचाइज़ी का तीसरा और आखिरी पार्ट होगा। इस फिल्म के साथ-साथ ही ज़ोया और मनीष चंद्र की कहानी का अंत हो जाएगा और कहानी अपने अंजाम पर पहुंच जाएँगी।

जानकारी के मुताबिक अपने 50वें साल के दौरान वाईआरएफ हिंदी सिनेमा की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का श्रीगणेश करने जा रहा है। ’टाइगर 3’ इतने विशाल पैमाने पर बनाई जा रही है, जिसे इससे पहले कभी नहीं देखा गया और ‘पठान’ का मामला भी बिल्कुल ऐसा ही है। कंपनी का दावा रहा है कि जब ये फिल्में थिएटरों में रिलीज होंगी तो दर्शकों के लिए एक अद्भुत, दर्शनीय और मनोरंजक शाहकार साबित होंगी।

वाईआरएफ इन दिनों भारतीय सिने इतिहास की सबसे बड़ी जासूसी फ्रेंचाइजी खड़ी करने की कोशिश कर रहा है।सलमान और शाहरुख पहले भी एक-दूसरे की फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन इस बार मामला अलग ही लेवल का है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here