Home Entertainment सोनचिरैया के दो साल पूरे होने पर भूमि पेडनेकर ने हीरो Sushant...

सोनचिरैया के दो साल पूरे होने पर भूमि पेडनेकर ने हीरो Sushant Singh Rajput को याद किया, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

436
0

दी एंगल
एंटरटेनमेंट डेस्क

दिवंगत Sushant Singh Rajput को याद करते हुए अभिनेत्री भूमि पेडनेकर काफी इमोशनल नज़र आई।अभिनेत्री ने बिहाइंड द सीन की तस्वीरें और फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं।भूमि ने सुशांत के साथ की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में वह अभिनेता के साथ नाव पर बैठी हैं। वहीं एक वीडियो में सुशांत मस्ती करते नजर आ रहे हैं। निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए यह भावुक करने वाला वीडियो होगा।

Sushant Singh Rajput की बेहतरीन फिल्मों में से एक सोनचिरैया

सुशांत को याद करते हुए भूमि लिखती हैं कि ‘आखिर में कहना चाहती हूं कि हम सुशांत को याद करते हैं। मुझे याद है कि स्क्रीनिंग के बाद हम दोनों रोना रोक नहीं सके। हम इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत अभिभूत और आभारी थे। एक परिवार और कई जन्मों का अनुभव।सोनचिरैया की भूमिका निभाने वाली छोटी बच्ची खुशिया और सुशांत के साथ काम करना एक ऐसा अनुभव है, जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगी। खुशिया हमेशा के लिए मेरी जिंदगी का हिस्सा बन गई है।’

फिल्म की कहानी 1970 के दौर की हैं

भूमि आगे लिखती हैं कि ‘यह हमारी सबसे कठिन फिल्मों में से एक थी। लखना के रूप में मेरे दोस्त तुम्हारी प्रतिभा को पीढ़ियों तक याद किया जाएगा।’ बता दें कि फिल्म की कहानी 1970 के दशक की है, जब चंबल के बीहड़ों में डाकुओं का साम्राज्य हुआ करता था। इसमें सुशांत के किरदार का नाम लखना था। फिल्म में सुशांत और भूमि के अलावा मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में थे।उड़ता पंजाब फेम निर्देशक अभिषेक चौबे ने इसे निर्देशित किया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here