Home Entertainment दीपिका पादुकोणे फंसी चोरी के इल्ज़ाम में, Levis का विज्ञापन करके पछताई

दीपिका पादुकोणे फंसी चोरी के इल्ज़ाम में, Levis का विज्ञापन करके पछताई

306
0

दी एंगल
एंटरटेनमेंट डेस्क

दीपिका पादुकोणे अपने Levis विज्ञापन को लेकर चर्चा में हैं।उनके ताजा विज्ञापन पर एक फिल्म से कॉन्सेप्ट चुराने का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का नया विज्ञापन इन दिनों छाया हुआ है जिसमें वह जींस का प्रचार करती नजर आ रही हैं।

Levis ने की क्रिएटिविटी की चोरी

इस विज्ञापन पर फिल्म ये बैलेट का सेट और कॉन्सेप्ट चुराने का आरोप है। ये बैलेट की निर्देशक और हॉलीवुड स्क्रीनराइटर सोनी तारपोरेवाला ने दीपिका के इस विज्ञापन को लेकर गुस्सा जाहिर किया है।सोनी तारपोरेवाला ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए हैं।सोनी लिखती हैं कि ‘कुछ दिन पहले इस विज्ञापन की ओर मेरा ध्यान दिलाया गया। मैं इस विज्ञापन में हमारे ये बैलेट का डांस स्टूडियो देखकर हैरान रह गई क्योंकि इसे शैलजा शर्मा ने क्रिएट किया। इसे हमारी शूटिंग के बाद नष्ट कर दिया गया था। मुंबई में ऐसा कोई भी डांस स्टूडियो मौजूद नहीं है, इसलिए हमने इसे बनाया। हमारे सेट की कॉपी की गई है।’ भारत में नकल करन की संस्कृति को रद्द करना चाहिए। आपको लगता है कि विदेशी विज्ञापन कंपनी और निर्देशक बेहतर जानते हैं। क्या आपकी क्रिएटिविटी खत्म हो चुकी है? आप क्या सोच रहे थे?’

विज्ञापन के प्रोडक्शन डिजाइनर रुपिन सूचक ने इस बात को कबूल किया है कि उन्हें इसी तरह का सेट बनाने के लिए कहा गया था। उनका कहना है कि निर्देशक ऐसा ही चाहते थे और उन्होंने वैसा ही बनाया है। अब देखना होगा कि विज्ञापन बनाने वालों पर सोनी तारपोरेवाला क्या कोई एक्शन लेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here