Home Entertainment हर्षदीप कौर के घर आया ‘जूनियर सिंह’

हर्षदीप कौर के घर आया ‘जूनियर सिंह’

342
0

द एंगल

मुंबई

गायिका हर्षदीप कौर के घर खुशियों की किलकारी गुंजी हैं। हर्षदीप कौर माँ बन गयी है और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया हैं। इस बात की जानकारी खुद हर्षदीप कौर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर करते हुए दी। हर्षदीप और उनका परिवार इतनी बड़ी ख़ुशी से काफी खुश नजर आ रहे हैं । हर्षदीप कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी गायकी के लोग दीवाने हैं। उनका गायन सूफियाना शैली का भी है ।

हर्षदीप कौर ने सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी

कौर ने माँ बनने की ख़ुशी एक फोटो के साथ शेयर करी। इस फोटो में वो अपने पति के साथ एक सफ़ेद टीशर्ट के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘इट्स अ बेबी बॉय। ये फोटो तब की है जब हर्षदीप प्रेग्नेंट थी । हर्षदीप ने पोस्ट करते हुए लिखा – स्वर्ग का एक छोटा सा टुकड़ा इस धरती पर आ गया और हम मम्मी और डैडी बन गए। हमारा  जूनियर सिंह आ गया है और इससे ज्यादा खुशी बात हमारे लिए नहीं हो सकती।

दोस्तों ने दी हर्षदीप को बधाई

हर्षदीप के इस पोस्ट पर उनके कई दोस्तों ने उन्हें बधाई दी। गायक अरमान मलिक ने लिखा- ‘ओह माई गॉड, अब मैं बता सकता हूं ठीक है, तुम्हें और मनकीत को बधाई।’ नीति मोहन लिखती हैं, ‘तुम पर गर्व है हर्षदीप, हमारी नई मम्मी, हैलो छोटे, इस दुनिया में स्वागत है। मनकीत जूनियर।’ इनके अलावा ऋचा शर्मा, जोनिता गांधी और कनिका कपूर सहित अन्य ने बधाई दी है। हर्षदीप ने अपने काम से कुछ वक़्त के लिए ब्रेक लिया है ताकि वो अपना और अपने का भरपूर ख्याल रख सके ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here