Home Entertainment टैक्स रेड मामले में फंसे Anurag-Tapsee को शिवसेना का मिला सपोर्ट, कहा...

टैक्स रेड मामले में फंसे Anurag-Tapsee को शिवसेना का मिला सपोर्ट, कहा ये हैं देश के लिए सच बोलने का नतीजा

424
0

दी एंगल
एंटरटेनमेंट डेस्क

टैक्स रेड मामले में फंसे Anurag-Tapsee को महारष्ट्र सर्कार शिवसेना का खुल्ला समर्थन मिलता हुआ दिख रहा हैं।शिवसेना के मुखपत्र सामना में इस पर एक लेख छपा है। सामना में लिखा गया है कि तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने खुलकर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ सवाल उठाए जिसकी वजह से ऐसा किया जा रहा है। वहीं कुछ लोग सरकार की चाटुकारिता में लगे हैं उन्हें सीधे लाभ पहुंचा गया।

Anurag-Tapsee ने किया किसान आंदोलन को सपोर्ट

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप अपनी बात खुलकर रखने वालों में से हैं। यह सवाल इसलिए है कि हिंदी सिनेमा जगत का काम स्वच्छ और पारदर्शी है तो क्या केवल अपवाद तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप हैं। फिल्म जगत के कई कलाकारों ने किसानों का समर्थन तो नहीं किया बल्कि दुनिया भर से जो लोग किसानों का समर्थन कर रहे थे उनके बारे में कहा कि ये हमारे देश में दखलंदाजी है। वहीं तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने किसान आंदोलन के पक्ष में अपनी बात कही और उन्हें इसकी कीमत भी चुकानी पड़ रही है।

केंद्र सरकार और भाजपा की नीतियों पर सवाल करने की वजह से कार्रवाई करने के आरोपों को सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने खारिज कर दिया है। उन्होंने दिव्य जानकारी दी है कि जांच एजेंसियों के पास पक्की खबर थी। जांच एजेंसियों के पास इन्हीं तीन-चार लोगों के बारे में ही पक्की खबर थी? वे पर्दे पर जिस तरह की भूमिका अदा करते हैं असल जीवन में भी वैसा ही जीवन जीने की कोशिश करते हैं। पिंक, थप्पड़ और बदला में तापसी ने जिस तरह का अभिनय किया है उसके बाद वह तापसी से ये नहीं पूछेंगे कि वह इतनी मुखर क्यों हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here