Home Entertainment रश्मि देसाई ने लगाया बॉलीवुड पर टीवी स्टार्स के साथ भेदभाव का...

रश्मि देसाई ने लगाया बॉलीवुड पर टीवी स्टार्स के साथ भेदभाव का आरोप

488
0

द एंगल

मुंबई

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने छोटे परदे पर अपने शानदार अभिनय से अपनी एक पहचान बनायीं हैं । हाल ही में वो बिगबॉस में भी नजर आयी थी। दर्शकों ने उन्हें इस शो में काफी पसंद किया लेकिन वो ये शो नहीं जीत पायी थी। रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर वो अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड को लेकर एक बात कही जो की बॉलीवुड में नेपोटिज्म को हाईलाइट करती हैं ।

रश्मि देसाई ने कहा आसानी से नहीं मिलते टीवी स्टार्स को फिल्मो में रोल

रश्मि ने फ़िल्मों में काम करने को लेकर कहा की बॉलीवुड में टीवी स्टार्स के लिए काम मिलना मुश्किल हैं । क्योकि बॉलीवुड में टीवी स्टार्स के साथ भेदभाव होता हैं। उन्हें आसानी से फ़िल्मों का हिस्सा नहीं बनाया जाता हैं । उन्होंने कहा कि, ‘जब भी कोई टीवी एक्टर किसी फिल्म में रोल मांगने जाता है तो उसे काम नहीं मिलता है’। अगर काम मिल भी जाए तो उन्हें लीड रोल कभी नहीं मिलता हैं । कई सारे टीवी स्टार्स फ़िल्मों में काम कर रहे है लेकिन उन्हें उतनी सफलता नहीं मिल पाती जितनी टीवी इंडस्ट्री में मिलती हैं । टीवी के सितारों को सुविधा के अनुसार अच्छे प्रोजक्ट्स की पेशकश नहीं की जाती है। समय के साथ खुद को भी आगे प्रमोट करना पड़ता है, लेकिन टीवी एक्टर्स आज भी अपनी जिंदगी के साथ संघर्ष कर रहे हैं।

टीवी एक्टर के नाम से बुलाया जाता हैं

बॉलीवुड में जब भी काम मांगने जाओ तो टीवी एक्टर्स को वो सम्मान नहीं मिल पाता। उन्हें टीवी एक्टर के नाम से ही बुलाया जाता हैं। रश्मि देसाई ने कहा की टीवी स्टार्स भी उतनी ही मेहनत करते हैं जितनी की फिल्म स्टार्। हर कलाकार को काम करने का हक़ है फिर चाहे वो टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड। रश्मि देसाई ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया हैं । रश्मि को टीवी सीरियल ‘उतरन’ से काफी सफलता मिली थी । उनका किरदार ‘तपस्या’ काफी पसंद किया गया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here