Home Entertainment रानी मुखर्जी के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा ये तोहफा

रानी मुखर्जी के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा ये तोहफा

361
0

द एंगल

मुंबई

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक नाम रानी मुखर्जी का भी हैं। अपनी शार्ट हाइट और बैठी आवाज के बावजूद भी रानी मुखर्जी ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई। रानी ने हाल ही फिल्म ‘मर्दानी 2 ‘ की थी, इस फिल्म में रानी का रोल काफी मजबूत था। अब रानी मुखर्जी एक बार फिर चर्चा में हैं । इस बार रानी अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने जन्मदिन की वजह से सुर्खिया बटोर रही हैं । अपने जन्मदिन पर रानी अपने फैंस को कुछ खास देने वाली हैं ।

रानी मुखर्जी अपने जन्मदिन पर करेंगी सोशल मीडिया इंटरेक्शन

21 मार्च को जन्मी रानी मुखर्जी ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को कुछ खास तोहफा देने का फैसला किया हैं । अपने जन्मदिन पर अपने फैंस से यशराज फिल्म्स के अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए बात करेंगी। इस खास मौके को लेकर रानी ने कहा, ‘ मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और मै अपने फैंस के साथ समय बिताना चाहती हूं क्योंकि वो सालों से मेरे लिए बड़े सपोर्ट सिस्टम की तरह रहे हैं। ऐसे में वार्षिक सोशल मीडिया इंटरैक्शन के जरिेए मैं उनसे जुड़ूंगी’। रानी ने आगे कहा कि, ‘मैं अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाने से पहले मैं अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने को ले कर उत्साहित हूं। उनके प्यार और समर्थन ने मुझे प्रेरित किया है और मेरी फिल्मों को पसंद किया है। ऐसे में ये एक तरीका है कि मैं अपने फैंस का धन्यवाद करुं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया’।

फिल्म ‘बंटी और बबली 2 ‘ में आएंगी नजर

अपनी शादी के बाद से रानी मुखर्जी ने चुनिंदा फिल्मे करना शुरू कर दिया। हाल ही में वे फिल्म ‘मर्दानी 2 ‘ में नजर आयी थी। अब उनके फैंस को उनकी नयी फिल्मो का इंतजार हैं । ऐसे में रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म ‘बंटी और बबली 2 ‘ में नजर आएंगी । इस फिल्म के पहले पार्ट में अभिषेक बच्चन और रानी की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था । भी फाइनल हो चुकी हैं । इस फिल्म में नए चेहरों को जगह मिली हैं । लेकिन इस फिल्म में रानी का रोल जरूर हैं ।


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here