Home Entertainment ध्वनि भानुशाली – यूट्यूब पर 100 करोड़ व्यूज पाने वाली सबसे कम...

ध्वनि भानुशाली – यूट्यूब पर 100 करोड़ व्यूज पाने वाली सबसे कम उम्र की सिंगर

509
0

द एंगल

मुंबई

एक जमाना था जब पॉप म्यूजिक और एल्बम सांग्स को फ़िल्मी गानों से भी ज्यादा पसंद किया जाता था । फाल्गुनी पाठक, शान, सोनू निगम, रागेश्वरी, हंस राज हंस, ये वो सिंगर्स है जिन्होंने एल्बम सांग्स के जरिये खूब नाम कमाया और इनके गाये हुए गाने आज भी हमारे होठों पर हैं । आज ध्वनि भानुशाली का जन्मदिन हैं। आज के इस दौर में ऐसी ही एक खूबसूरत और टेलेंटेड सिंगर हैं जिन्होंने उस दौर की यादे ताजा कर दी । ध्वनि भानुशाली जितनी वो खूबसूरत हैं उतनी ही प्यारी उनकी आवाज भी हैं। एक बार फिर एल्बम सांग्स का ट्रेंड शुरू किया और ध्वनि की भानुशाली के गाने युथ को काफी पसंद आ रहे हैं ।

ध्वनि भानुशाली के गानों के 100 करोड़ व्यूज

विरासत में मिले संगीत को ध्वनि भानुशाली ने और तराशा। ध्वनि के दादा प्रधान भानुशाली संगीत के पुजारी रहे हैं। उनके पिता विनोद सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के ग्लोबल मार्केटिंग एंड मीडिया पब्लिशिंग के अध्यक्ष हैं। ध्वनि ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए हिट और शानदार गाने गा चुकी हैं और इतनी कम उम्र में उनके द्वारा गाये हुए गानों के यूटुब पर 100 करोड़ व्यूज हो चुके हैं । सबसे कम उम्र में यूटुब पर ध्वनि ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया हैं।

पॉप सिंगर बनने का देखा था सपना

अपने जन्मदिन पर ध्वनि भानुशाली ने बताया वो हमेशा से ही एक पॉप सिंगर बनना चाहती थी, अपने इस सपने को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत की और दर्शकों को इतना प्यार मिला की ध्वनि का ये सपना पूरा होता दिखाई दे रहा हैं। वो अपनी सफलता का श्रेय उनके गुरु और कुछ खास लोगों को देती है। ध्वनि के दादा संगीत के पुजारी रहे हैं और उनको ये गायकी का वरदान अपने बाबा से ही मिला है। कुछ समय पहले ध्वनि ने एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमे ध्वनि की तस्वीर के साथ उनके दो गानों ‘ले जा रे’ और ‘वास्ते’ के यूट्यूब व्यूज एक बिलियन यानी एक अरब क्रॉस करने की जानकारी दी गई थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here