Home Entertainment निर्माता जेम्स वान और निर्देशक साइमन मैकोयड ने मॉर्टल कोम्बैट के विविधताओं...

निर्माता जेम्स वान और निर्देशक साइमन मैकोयड ने मॉर्टल कोम्बैट के विविधताओं से भरे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के बारे में की चर्चा

368
0

The Angle
एंटरटेंमेंट।
न्यू लाइन सिनेमा की धमाकेदार नई फिल्म मॉर्टल कॉम्बैट अपने पूरे शानदार वैभव में ब्लॉकबस्टर वीडियो गेम फ्रैंचाइजी की गहन एक्शन की जीवंत प्रस्तुति देती है, जिसमें निर्णायक तौर पर एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए सर्वकालिक, प्रशंसकों के पसंदीदा चैंपियन खड़े रहते हैं जो बिना किसी प्रतिबंध के भयानक युद्ध लड़ते हुए, अपनी अंतिम सीमा तक पहुंचते हैं।

फिल्म को पुरस्कार विजेता ऑस्ट्रेलियाई कमर्शियल फिल्म निर्माता साइमन मैकोयड द्वारा निर्देशित किया गया है, जो उनके निर्देशन में बनी पहली फीचर फिल्म है, और इसके निर्माता जेम्स वान, टॉड गार्नर, मैकोयड और ई. बेनेट वॉल्श हैं।

माॅर्टल काॅम्बैट के कलाकार भी प्रतिभा के है धनी

मॉर्टल कॉम्बैट के विविधओं से भरे अंतरराष्ट्रीय कलाकार ब्रांड की वैश्विक प्रकृति के साथ-साथ उन प्रतिभाओं को भी दर्शाते हैं, जो फिल्म, टीवी और मार्शल आर्ट की दुनिया से जुड़ी हैं। फिल्म के प्रत्येक अभिनेता को न केवल उनकी प्रतिभा के लिए शामिल किया गया, बल्कि इसलिए भी कि वे अपने चरित्र का, जैसा कि प्रशंसक उन्हें जानते हैं और उनसे प्यार करते हैं, सही प्रतिनिधित्व करते हैं।

अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के जमघट के बारे में बात करते हुए, निर्देशक मैकोयड कहते हैं कि “इस फिल्म के साथ हम इन बहुचर्चित पात्रों को एक ऐसे मंच पर ला रहे हैं, जो गेम्स की तुलना में अधिक विशाल है, इसलिए हमने हर चरित्र का प्रामाणिक लगने वाली बड़ी स्क्रीन पर लाने के लिए जितना सम्मान कर सकते थे, उतना सम्मान किया है।”

बात को आगे बढ़ाते हुए, प्रोड्यूसर जेम्स वान (जिन्होंने पहले ‘द कॉन्ज्यूरिंग’ का निर्देशन किया था) कहते हैं, आज हम जिस दुनिया में रह रहे हैं, उसमें प्रतिनिधित्व बेहद महत्वपूर्ण है। जब आपके पास इस तरह की फिल्म होती है, तो पात्रों के डिजाइन के अनुसार चलने और दुनिया भर से प्रतिभाओं से लेने से बेहतर कुछ नहीं है।


कलाकारों के इस समूह में कोल यंग के रूप में लुइस टैनय सोन्या ब्लेड के रूप में जेसिका मैकनामीय कानो के रूप में जोश लॉसनय लॉर्ड रेडेन के रूप में ताडानोबु असानोय जैक्स के रूप में मेहकैड ब्रुक्सय लिउ कांग के रूप में लुडी लिनय शांग त्सुंग के रूप में चिन हानय बाई-हान और सब-जीरो के रूप में जो तस्लीम और हन्जो हसाशी और स्कोर्पियन के रूप में हिरोयुकी सनाडा शामिल हैं। इसके अलावा, इस फिल्म में कुंग लाओ के रूप में मैक्स हुआंग और मेलीना के रूप में सिसी स्ट्रिंगर भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here