Home Politics पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम और महंगाई के विरोध में कांग्रेस उतरी सड़कों...

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम और महंगाई के विरोध में कांग्रेस उतरी सड़कों पर

383
0

The Angle
जयपुर।
देश में लगातार बढ रहे पेट्रोल डीजल के दामों के विरोध में आज कांग्रेसी पेट्रोल पंपों के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे है। राजस्थान में भी इसको लेकर सभी कांग्रेस नेता और कार्यकताओं ने प्रदर्शन किया। वहीं विरोध प्रदर्शन को लेकर प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में पहले ही रणनीति बनाई जा चुकी थी।

केंद्र सरकार से कीमतें कम करने की मांग कर रही कांग्रेस

प्रदेश के सभी जिलों में सभी पेट्रोल पंप के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता हाथों में महंगाई विरोधी तख्तियां और बैनर लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है और केंद्र की मोदी सरकार से पेट्रोल डीजल की कीमतें कम करने की मांग कर रहे है। प्रदेश के सभी जिलों में एक साथ सुबह 10 से लेकर दोपहर 12 बजे तक प्रदर्शन किया जाएगा।

कोविड प्रोटोकाॅल का भी कर रहे पालन

हालांकि कोविड प्रोटोकॉल के चलते विरोध प्रदर्शन में ज्यादा भीड़ ना हो इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को भी निर्देश दिए गए हैं। प्रत्येक पेट्रोल पंप के बाहर 15 से 20 कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए हाथों में तख्तियां लेकर मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करेंगे।

जयपुर के सभी 250 वार्डों में प्रदर्शन

कांग्रेस के तमाम बड़े नेता पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दामों को लेकर जयपुर के सभी 250 वार्डों में प्रदर्शन भी करेंगे। साथ ही कांग्रेस के द्वारा लगातार मांग की जा रही है, कि केंद्र सरकार के द्वारा जो पेट्रोल और डीजल पर ड्यूटी बढ़ाई जा रही है उसको कम करें और आमजन को राहत भी दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here