Home Entertainment आखिर क्यों गायब थे चंदन प्रभाकर, द कपिल शर्मा शो’ से

आखिर क्यों गायब थे चंदन प्रभाकर, द कपिल शर्मा शो’ से

603
0
‘द कपिल शर्मा शो’ चर्चा में है और वह हैं इस शो के पुराने साथी चंदन प्रभाकर। कहा जा रहा था कि चंदन और शो मेकर्स के बीच सबकुछ ठीक नहीं, इसलिए इन दिनों वह शो में नजर नहीं आ रहे। हालांकि, चंदन ने भी सोशल साइट पर फैन्स से हुए चैट में कहा था कि शायद शो को उनकी ऐक्टिंग से फायदा न हो रहा हो, इसलिए वे उन्हें एपिसोड में नहीं रख रहे। अब कपिल शर्मा ने बताया कि शो से आखिर क्यों गायब थे चंदन।

कपिल ने कहा, ‘चंदन ने कल हमारे साथ शूटिंग की है और हम आज भी शूटिंग करने जा रहे हैं। वह कुछ एपिसोड में गायब रहे क्योंकि हम कुछ नए कैरक्टर्स पर काम कर रहे थे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं। वह हमारे साथ हैं और वह अब भी हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं।’

चंदन प्रभाकर ने कहा ‘मैं इस बात पर अब भी कायम हूं जो मैंने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ हुई बातचीत में कहा। कई बार ऐसा संभव है कि मेकर्स आपकी ऐक्टिंग के अंदाज़ से खुश न हों। मेरे केस में मेकर्स को लगा कि मेरे डायलॉग ऑडियंस को गुदगुदा नहीं रहे, लेकिन जब आप सोशल मीडिया चेक करेंगे तो पाएंगे कि मेरे फैन्स को यह (गैरमौजूदगी) अच्छा नहीं लगा। उन्हें वाकई मेरा काम अच्छा लगता है और शो में मैं नजर न आऊं तो वे मुझसे पूछते रहते हैं। तो ये प्रफेशनल इशू हैं और मैं उम्मीद करता हूं जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। कपिल को लेकर मेरे मन में काफी सम्मान है और पर्सनली भी हमारी अच्छी बॉन्डिंग है। वह मेरे खास दोस्त हैं और मेरे पास उनके खिलाफ जाने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं।’ लंबे समय से पर्दे पर साथ दिख रहे दोनों ऐक्टर्स बचपन के दोस्त भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here