Home Politics पुलवामा के शहीदों की वीरांगनाओं को सरकार से अब तक नहीं मिली...

पुलवामा के शहीदों की वीरांगनाओं को सरकार से अब तक नहीं मिली मदद, किरोड़ी लाल मीणा बैठे धरने पर

320
0
पुलवामा के शहीदों की वीरांगनाओं को सरकार से अब तक नहीं मिली मदद, किरोड़ी लाल मीणा बैठे धरने पर

The Angle

जयपुर।

पुलवामा आतंकी घटना में शहीद हुए राजस्थान के सेना के जवानों के परिवारों को राज्य सरकार ने विशेष सहायता पैकेज देने का वादा किया था। लेकिन करीब 4 साल बाद भी वो वादा पूरा नहीं हुआ है। इसे लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा इन शहीद जवानों की विधवाओं और उनके परिजनों को लेकर विधानसभा के गेट नंबर 6 पर धरने पर बैठ गए। इस दौरान किरोड़ी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे जब तक सीएम गहलोत से इस मसले पर नहीं मिल लेंगे तब तक अपना धरना खत्म नहीं करेंगे।

किरोड़ी लाल मीणा ने शहीदों की वीरांगनाओं संग विधानसभा के गेट पर दिया धरना

हालांकि बाद में पुलिसकर्मियों ने किरोड़ी और धरना दे रहे तमाम लोगों को विधानसभा के गेट से हटाकर हिरासत में लेने की कोशिश की, तो राज्यसभा सांसद अमर जवान ज्योति तक चले गए और वहां धरना देना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने भी किरोड़ी लाल मीणा और शहीदों की वीरांगनाओं से समझाइश की कोशिश की, लेकिन किरोड़ी अपना धरना खत्म करने के लिए राजी नहीं हुए। इसके बाद किरोड़ी यहां से शहीद स्मारक के लिए रवाना हो गए और वहां अपना धरना शुरू कर दिया।

राजेंद्र राठौड़ ने विधानसभा में उठाया मामला, स्पीकर से मिला आश्वासन

वहीं उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने पॉइंट ऑफ ऑर्डर के तहत विधानसभा के अंदर इस मामले को उठाया और सरकार से संबंधित परिवारों से किए वादे को पूरा करने की मांग की। राठौड़ ने कहा कि मैंने स्पीकर से भी इस पूरे मामले पर बात की है। स्पीकर ने सरकार की तरफ से किसी मंत्री भेजने की बात कही है। वहीं अगर सरकार जल्द ही इस मामले में वीरांगनाओं को विशेष पैकेज नहीं देती है, तो पार्टी स्तर पर भाजपा इस मामले को पुरजोर तरीके से उठाकर सरकार का विरोध करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here