Home Crime पेपर लीक मामले में एसओजी की बड़ी सफलता, 1 लाख रुपए का...

पेपर लीक मामले में एसओजी की बड़ी सफलता, 1 लाख रुपए का इनामी आरोपी अनिल उर्फ शेर सिंह गिरफ्तार

326
0
पेपर लीक मामले में एसओजी की बड़ी सफलता, 1 लाख रुपए का इनामी आरोपी अनिल उर्फ शेर सिंह गिरफ्तार

The Angle

जयपुर।

एसओजी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगिता परीक्षा 2022 में वांछित चल रहे आरोपी वाइस प्रिंसिपल अनिल कुमार मीणा उर्फ शेरसिंह मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। एसओजी ने आरोपी को ओडिशा से दस्तयाब कर लिया। उदयपुर जिले के बेकरिया थाने का मामला एसओजी के पास ट्रांसफर हुआ था, उसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया। अब आरोपी को ओडिशा से जयपुर लाया जा रहा है। आरोपी से पेपर लीक के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है।

पेपर लीक मामले में नाम सामने आने के बाद से ही फरार चल रहा था अनिल

बता दें शेरसिंह पर भूपेंद्र सारण को 1 करोड़ रुपए में पेपर बेचने का आरोप था। यह आबूरोड के सरकारी स्कूल में पोस्टेड है। लेकिन पेपर लीक मामले में नाम सामने आने के बाद से ही फरार चल रहा था। दरअसल जेल में बंद एक और मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण ने पूछताछ के दौरान शेरसिंह से 4 पेपर खरीदने का खुलासा किया था। इसके बाद से ही पुलिस लगातार शेरसिंह को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही थी।

राज्य सरकार ने अनिल और सुरेश ढाका पर घोषित कर रखा 1-1 लाख रुपए का ईनाम

राज्य सरकार ने आरोपी अनिल उर्फ शेर सिंह और सुरेश ढाका दोनों पर 1-1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है। ऐसे में अब शेर सिंह की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है। आखिर शेर सिंह को पेपर किसने उपलब्ध कराया, इसमें कई बड़े नाम सामने आ सकते हैं। बता दें 2 दिन पहले ही एसबीआई में जॉब करने वाली अनिता मीणा को शेरसिंह मीणा के साथ रिश्‍ते और पेपर लीक प्रकरण में उसकी संदिग्‍ध भूमिका के चलते अरेस्‍ट किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here