Home Entertainment राजनीति में आकर अपनी आजादी नहीं खोना चाहती बॉलीवुड की ये अभिनेत्री

राजनीति में आकर अपनी आजादी नहीं खोना चाहती बॉलीवुड की ये अभिनेत्री

446
0

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में राजनीती पर बयान दिया है। कंगना रनोट का कहना है कि यदि वह राजनीति में आती हैं तो उनकी आवाज लोगों पर असर करेगी। कंगना ने बताया कि उन्हें कई राजनीतिक पार्टी से राजनीति में शामिल होने के ऑफर आ चुके हैं, क्योंकि उनकी बातों का असर लोगों पर बहुत होता है। लेकिन कंगना किसी एक पार्टी को ज्वाइन कर अपनी क्षमता को व्यर्थ नहीं करना चाहती हैं।

कंगना ने कहा ,“ मेरे दादा जी सरजू सिंह राजपूत हिमाचल प्रदेश में राजनीति से जुड़े हुए थे। अभी तक उन्हें कई राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए हर तरह से लुभाया है, जिनमें से कुछ ने मुझे बड़े पद भी ऑफर किए हैं। यदि मैं राजनीति में आती हूं तो मुझे पता है कि मेरी आवाज लोगों पर असर करेगी। लेकिन एक बार पार्टी की मुहर लगने पर आप अपनी आजादी खो देंगे।

ऐसे में आप किसी भी मुद्दे पर आजाद नहीं रह सकते। किसी रिलेशनलशिप या फिर पार्टनर को लेकर बोलने की आजादी खो देंगे। बहुत से लोग ऐसे हैं जो राजनीति में खास दिलचस्पी नहीं लेते हैं जबकि ये देश के लिए एक महत्वपूर्ण विषय है।” कंगना ने कहा कि यदि वह कभी राजनीति में आईं तो वह सिर्फ निस्वार्थ और कमिटेड तौर पर होंगी। उन्होंने कहा कि अभी वह खुद को एक कलाकार कहलाना ज्यादा पसंद करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here