Home Entertainment Avengers डायरेक्टर भी हैं रजनीकांत के फैन

Avengers डायरेक्टर भी हैं रजनीकांत के फैन

531
0

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत का काम सब जगह छाया होआ है। एवेंजर्स के डायरेक्टर रूसो ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म ‘एवेंजर्स : द ऐज ऑफ अल्ट्रॉन’ का क्लाइमेक्स सीन उन्होंने रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट’ से प्रेरित होकर तैयार किया था। बता दें कि रूसो अपनी बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के प्रचार के लिए भारत पहुंचे हैं। फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ 26 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

रूसो ने प्रचार के दौरान कहा कि भारत मार्वल स्टूडियो के लिए सबसे तेजी से बढ़ता बाजार है। उन्होंने कहा कि यह इतना महत्वपूर्ण है कि यह दुनिया में फिल्म के प्रचार दौरे के तहत पहला पड़ाव है।

रूसो ने कन्फर्म किया है कि Marvel  फिल्म में रजनीकांत लिया जाएगा

रजनीकांत की फिल्म रोबोट का सेकंड पार्ट 2.0 साल 2018 में रिलीज किया गया था। ठस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। रजनीकांत की रोबोट साल 2010 में रिलीज हुई थी। वहीं रूसो की ‘एवेंजर्स : द ऐज ऑफ अल्ट्रॉन’ 15 में आई थी।

बता दें कि रूसो ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो भारतीय फिल्मों से काफी कुछ सीखते हैं। फिल्मकार ने एक्शन फिल्म ‘दबंग’ की तारीफ भी की, उन्होंने कहा, ‘मैं एक एक्शन निर्देशक हूं, इसलिए मैंने कई वर्ष पहले ‘दबंग‘ देखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here