Home Entertainment फिल्म ‘गुटका’ स्टार्ट होने से पहले ही हुई बंद, जानिए क्या है...

फिल्म ‘गुटका’ स्टार्ट होने से पहले ही हुई बंद, जानिए क्या है वजह

644
0

हमेशा से  गुटखा, बीड़ी व तंबाकू से होने वाले नुकसान के बारे में बताने वाले एक्शन हीरो अक्षय कुमार की गुटखा के खिलाफ छिड़ने वाली मुहिम शुरू होने से पहले ही बंद हो गई है। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म निर्देशक पुनीत मल्होत्रा को लेकर इस समस्या के खिलाफ एक फिल्म बनाने की तैयारी काफी दिनों से कर रखी है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि अब इस फिल्म को हमेशा के लिए बंद कर देने का फैसला हो चुका है।

अक्षय कुमार गुटखा, बीड़ी व तंबाकू जैसे उत्पादों के सख्त खिलाफ रहे हैं। निजी जिंदगी में भी वह कभी इसका प्रयोग नहीं करते। टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन जैसी फिल्मों के जरिए सामाजिक संदेश देते रहे अक्षय कुमार इन दोनों फिल्मों से पहले से गुटका नामक फिल्म पर काम करते रहे हैं। लेकिन, फिल्म की कहानी जमती नहीं दिखी तो करण ने अक्षय को लेकर शुरू कर दी फिल्म केसरी।

बोलो जुबां केसरी, अजय देवगन के एक मशहूर विज्ञापन का नारा है और ये ब्रांड एक पान मसाले के उत्पादन से भी जुड़ा है। अक्षय कुमार की गुटका बंद होने की बड़ी वजह अक्षय कुमार, अजय देवगन, रोहित शेट्टी और करण जौहर के बीच बना पिछले साल का महागठबंधन बताया जा रहा है।

रोहित शेट्टी की रिलायंस एंटरनटेनमेंट के साथ एक पार्टनर कंपनी है रोहित शेट्टी पिक्चर्ज। इसी कंपनी ने सिंबा बनाई जिसमें करण जौहर पार्टनर बने और इसी फिल्म में अक्षय कुमार की भी रोहित शेट्टी के पुलिस यूनीवर्स में एंट्री हुई। सूर्यवंशी नामक इस फिल्म की शूटिंग अगले सोमवार से मुंबई में शुरू हो रही है।

अक्षय कुमार धर्मा प्रोडक्शंस की एक और फिल्म गुड न्यूज भी कर रहे हैं, जो पहले सितंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज अगले साल तक टलने के बाद अब ये फिल्म करण जौहर क्रिसमस वाले हफ्ते में रिलीज करने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here