Home Politics आम आदमी पार्टी ने जारी की अपने 21 उम्मीदवारों की दूसरी सूची,अब...

आम आदमी पार्टी ने जारी की अपने 21 उम्मीदवारों की दूसरी सूची,अब तक 44 उम्मीदवार उतारे मैदान में

64
0

विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के साथ ही तीसरे मौर्चे भी पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे है .उम्मीदवारों की घोषणा से लकर चुनावी रैलियो के लिए भी सभी ने रुट चार्ट तैयार कर लिया है .वही कल ही आरएलपी की ओर से उम्मीदवारो की लिस्ट जारी की गई थी .साथ ही उनके साथ आजाद समाज पार्टी ने भी कुछ प्रत्याशियो की लिस्ट जारी कर दी है .आम आदमी पार्टी ने भी अपनी सूची जारी कर दी है

आम आदमी पार्टी की दूसरी सूची

आप पार्टी ने भी अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है .आप पार्टी ने दूसरी सूची में बीकानेर पश्चिम से मनीष शर्मा,रतनगढ से डॉक्टर संजू बाला,सीकर से झाबर सिंह खींचड,शाहपुरा से रामेश्वर प्रसाद शर्मा और चौमू से हेमंत कुमावत,सिविल लाइन्स से अर्चित गुप्ता और बस्सी से रामेश्वर प्रसाद को टिकट दिया गया है. । बहरोड़ से एडवोकेट हरदान सिंह गुर्जर, रामगढ़ से विश्वेंद्र सिंह, नदबई से रोहिताश चतुर्वेदी, करौली से हीना फिरोज बैग, सवाईमाधोपुर से मुकेश भूप्रेमी, खंडार से मनफल बैरवा को टिकट दिया है।

आम आदमी पार्टी उतार चुकी 44 उम्मीदवार

मारवाड़ जंक्शन से नरपत सिंह, बाली से लाल सिंह, जोधपुर से रोहित जोशी, सांचौर से रामलाल बिश्नोई, शाहपुरा से पूर्णमल खटीक, पीपलदा से दिलीप कुमार मीणा, छबड़ा से रिटायर्ड आईआरएस आरपी मीणा और खानपुर से दिपेश सोनी को टिकट दिया है। गुरुवार को पहली सूची में 23 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की थी। अब तक आम आदमी पार्टी दो बार में 44 सीटों पर उम्मीदवार उतार चुकी है।

पार्टी ने नहीं किया किसी से गठबंधन

आम आदमी पार्टी राजस्थान में अब तक बिना किसी गठबंधन के चुनाव लड़ रही है। अबतक किसी पार्टी से गठबंधन नहीं किया है। आप ने सभी 200 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। अब तक की दो लिस्ट में से आप ने किसी बड़े चेहरे को टिकट नहीं दिया है, सभी सीटों पर नए चेहरों को उतारा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here