Home Crime गोगामेड़ी हत्याकांड के चश्मदीद अजीत सिंह राजावत का एसएमएस में निधन, परिजनों...

गोगामेड़ी हत्याकांड के चश्मदीद अजीत सिंह राजावत का एसएमएस में निधन, परिजनों ने की आर्थिक सहायता की मांग

38
0
गोगामेड़ी हत्याकांड के चश्मदीद अजीत सिंह राजावत का एसएमएस में निधन, परिजनों ने की आर्थिक सहायता की मांग

The Angle

जयपुर।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में गोली लगने से घायल चश्मदीद अजीत सिंह राजावत ने बीती रात दम तोड़ दिया। अजीत ने जयपुर के एसएमएस अस्पताल के आईसीयू में अंतिम सांस ली। अब आज उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस अब शूटर्स पर अजीत की हत्या का भी केस दर्ज करेगी। वहीं अजीत सिंह के निधन के बाद उनके परिजनों ने प्रशासन से आर्थिक मदद देने की गुहार लगाई।

अजीत सिंह को आखिर 2 घंटों में आए 3 हार्ट अटैक ने ली जान

घटनाक्रम के बाद अजीत को मानसरोवर के एक निजी अस्पताल से एसएमएस शिफ्ट किए गया था। डॉक्टर्स के अनुसार छाती से निचले हिस्से में लकवा मार गया था। गर्दन की रीढ़ C7 लेवल पर गोली लगने से शरीर का कंट्रोल से खो गया था। चोट इतनी गहरी थी की वापस रिकवरी की उम्मीद नहीं बची थी। ऐसे में अंतिम 2 घंटों में अजीत सिंह को 3 हार्टअटैक आए। इसके बाद अजीत ने दम तोड़ दिया। इसके बाद से ही अस्पताल के बाहर राजपूत समाज के लोग जुटने लगे है। सरकार से मुआवजे की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन करेंगे।

गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए ने शुरू की जांच

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल दोनों मुख्य शूटरों और सहयोगी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद एनआईए ने जांच शुरू कर दी है। एनआईए ने वारदात का रिक्रिएशन किया और पता लगाया कि कैसे गोली चलाई गई। वहीं मामले को लेकर कोटा कनेक्शन सामने आया है। कोटा निवासी हिस्ट्रीशीटर महेंद्र मेघवाल का हथियार सप्लाई करने में रोल पाया गया। पुलिस ने महेन्द्र मेघवाल के छावनी स्थित घर पर दबिश दी, जिससे फिलहाल पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here