Home National पेरिस ओलंपिक के लिए रवाना होने से पहले खिलाड़ियों को पीएम मोदी...

पेरिस ओलंपिक के लिए रवाना होने से पहले खिलाड़ियों को पीएम मोदी ने दिया जीत का मंत्र

48
0
पेरिस ओलंपिक के लिए रवाना होने से पहले खिलाड़ियों को पीएम मोदी ने दिया जीत का मंत्र

The Angle

नई दिल्ली।

पेरिस ओलंपिक के लिए रवाना हो रहे भारतीय खिलाड़ियों से आज पीएम मोदी ने मुलाकात की। उनका हौसलाफजाई करते हुए पीएम ने सभी खिलाड़ियों को जीत का मंत्र दिया। इस दौरान उनके साथ खेल मंत्री मनसुख मांडविया भी मौजूद रहे। मोदी ने कहा कि ओलंपिक खेल सीखने का बहुत बड़ा मैदान है। खिलाड़ी प्रदर्शन से गौरवान्वित करेंगे। खिलाड़ी कभी हालात को दोष नहीं देते।

पेरिस ओलंपिक के लिए रवाना होने से पहले खिलाड़ियों से किया संवाद

प्रधानमंत्री ने कहा कि खिलाड़ी हर हालात में बेहतर देने की कोशिश करते हैं। खिलाड़ी तिरंगे के लिए जान लड़ा देते हैं। खिलाड़ी इस बार भी देश का नाम रोशन करेंगे। मेरी कोशिश है कि मैं खेल जगत से जुड़े हमारे देश के सितारों से मिलता रहूं। नई चीजें सीखता रहूं और उनके प्रयासों को समझता रहूं इस बार भी हमने खिलाड़ियों की सुविधा के लिए कुछ नया करने की कोशिश की है। हमने वहां भारतीय समुदाय को थोड़ा सक्रिय करने का प्रयास किया है, ताकि वे हमारे खिलाड़ियों के साथ और अधिक जुड़ सकें। मैं आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं।

प्रधानमंत्री ने नीरज चोपड़ा से पूछा- तेरा चूरमा कहां है ?

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आप लोगों का इंतजार करूंगा। जब 15 अगस्त को लाल किले पर कार्यक्रम आयोजित होगा। तो कोशिश करूंगा कि आप लोग भी वहां मौजूद रहे। वहीं खिलाड़ियों से संवाद के दौरान टोक्यो ओलंपिक के ज्वैलिन थ्रो में गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा ने प्रधानमंत्री से जैसे ही उनका हालचाल जाना, तो प्रधानमंत्री ने नीरज चोपड़ा से पूछ लिया कि तुम्हारा चूरमा कहां है। इस पर नीरज चोपड़ा ने कहा कि दिल्ली में तेल का चूरमा था, इसलिए नहीं ला सका, लेकिन अगली बार जरूर लेकर आऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here